जौनपुर

कार्यक्रम से पहले इस सपा के कद्दावर नेता को झटका, जौनपुर नही मऊ जायेंगे अखिलेश, देखें प्रोटोकाल

Special Coverage News
19 Dec 2018 3:44 AM GMT
कार्यक्रम से पहले इस सपा के कद्दावर नेता को झटका, जौनपुर नही मऊ जायेंगे अखिलेश, देखें प्रोटोकाल
x
File photo of Akhilesh Yadav

जौनपुर। जिले में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के आने की पूरी उम्मीद खत्म हो चुकी हैं. पारस नाथ यादव के लोगों द्वारा बताया जा रहा था कि कार्यक्रम में मुलायम सिहं और अखिलेश यादव बरसठी ब्लाक की पूर्व प्रमुख व विधायक पारसनाथ यादव की पत्नी हीरावती देवी की प्रतिमा का आदमपुर स्थित श्रीराम पीजी कालेज में अनावरण करने आ रहे हैं। पारस नाथ यादव व उनके पुत्र लकी यादव द्वारा जनपद में सैकड़ों बैंनर पोस्टर लगाया गया हैं। कि महिला स्वाभिमान की प्रतीक स्मृतिशेष हीरावती देवी की पुण्यतिथि बीस दिसम्बर 2018 के अवसर पर भावभीनी श्रधांजलि मूर्ति अनावरण एवं श्रधांजलि सभा के मुख्य अतिथि मुलायम सिहं यादव और अखिलेश यादव शामिल होंगे।

आपको बता दे, कि निजी सचिव गंगा राम द्वारा प्रोटोकॉल में बताया गया कि 20 दिसम्बर 2018 गुरुवार को सुबह 11 बजे प्राइवेट हेलीकाप्टर द्वारा अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ से चलेगें. 12:20 बजे दोपहर हेलीपैड स्थल एवं रैली स्थल नियमू खलिसपुर निकट सिकटियां ओवरब्रिज बलिया रोड जिला मऊ में आगमन होगा। 12:30 बजे सम्राट पृथ्वीराज चौहान जन स्वाभिमान रैली में शामिल कर जनसभा को संबोधित करेंगे। रैली में दो बजे तक रहेगें। वहा से 2:30 बजे दोपहर रैली से प्राइवेट हेलीकाप्टर द्वारा खलिसपुर निकट सिकटियां ओवरब्रिज बलिया रोड मऊ से अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ को लौट जाएंगे।

सूत्रों के माने तो अखिलेश यादव से बिना अनुमति के मुख्य अतिथि घोषित करके कार्यक्रम में आ रहे कि होर्डिंग्स लगा दी गयी। वही कुछ लोगों को कहना हैं कि पूर्व मंत्री जनसभा के जरिए राष्ट्रीय नेताओ को अपनी ताकत दिखाने की कोशिश करने की तैयारी रही. क्योंकि लोकसभा चुनाव की सरगर्मी शुरू होने कारण अपने पाले में अधिक भीड़ दिखाने का कवायद करने का प्रयास किया जा रहा हैं. कुल मिलाकर पूर्व मंत्री के लिये यह जनसभा किसी दिशा देने से कम उमीद नही रखी थी माहौल बनाने के तैयारी पूर्ण कर ली गयी थी। लेकिन राजनैतिक महापंडितो का कहना हैं कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व्यक्तिगत जनसभा कार्यक्रम में नही जाकर सामाजिक पिछड़ों दलितों के कार्यक्रम में पहुँचने से समाज में अच्छा संदेश जा रहा हैं



Next Story