जौनपुर

जौनपुर में बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने कार्यालय में घुसकर न्यूज़ चैनल के पत्रकार को मारी गोली

Shiv Kumar Mishra
26 Feb 2023 5:58 PM GMT
जौनपुर में बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने कार्यालय में घुसकर न्यूज़ चैनल के पत्रकार को मारी गोली
x
एसपी डॉ अजयपाल शर्मा जिला अस्पताल पहुंचे.

जौनपुर में बेखौफ बदमाशो ने एक निजी न्यूज़ चैनल के पत्रकार को गोली मार दी है। पत्रकार देवेंद्र खरे के दाहिने हाथ मे गोली लगी है। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।उनकी हालत खतरे से बाहर है। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक डॉ अजयपाल शर्मा ने जिला अस्पताल पहुंचकर पीड़ित से घटना की जानकारी ली है। हालांकि गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गए है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

बता दें कि रविवार की शाम करीब सात बजे निजी न्यूज चैनल के पत्रकार देवेंद्र खरे लाइन बाजार थाना क्षेत्र के चांदपुर बालू मंडी स्थित अपने कार्यालय पर मित्र के साथ बैठे थे। इसीबीच बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने पहुंचकर फायरिंग शुरू कर दी। गोली मोबाइल को तोड़ते हुए उनके दाहिने हाथ में लगी है।

जानलेवा हमले में लहूलुहान पत्रकार को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। हालांकि उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।पीड़ित पत्रकार के मुताबिक खबरों को लेकर उनके ऊपर जानलेवा हमला किया गया है। देवेंद्र खरे का कहना है कि खबरों को लेकर कुछ लोगों को नाराजगी थी। इस हमले के पीछे वही लोग हो सकते हैं

घटना के बाद जौनपुर के पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने जिला अस्पताल पहुंचकर पीड़ित से जानकारी ली है। उन्होंने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Next Story