जौनपुर

किसान विरोधी है भाजपा सरकार : ललई यादव

Shiv Kumar Mishra
25 Dec 2020 2:21 PM GMT
किसान विरोधी है भाजपा सरकार : ललई यादव
x
कड़ाके की ठंड में देश का किसान सड़क पर है और किसान विरोधी सरकार गूंगी-बहरी बनी.

शाहगंज, जौनपुर। शुक्रवार को पूर्व मंत्री शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने सौरईया, घुघुरी सुल्तानपुर व छताई गांव में पार्टी नेतृत्व के आह्वान पर समाजवादी किसान घेरा चौपाल कार्यक्रम में शिरकत किया। जिसमें केंद्र व प्रदेश सरकार की गलत नीतियों पर निशाना साधा। ललई ने दोनों सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया।

शाहगंज विधानसभा के सौरईया गांव में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ललई यादव ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से किसान विरोधी है। पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए सरकार किसान हितों की अनदेखी कर रही है। उन्होंने कहा कि कड़ाके की ठंड में देश का किसान सड़क पर है और सरकार गूंगी-बहरी बनी हुई है। इस सरकार में बेरोजगारी जहां चरम पर पहुंच गई है, वहीं महंगाई बेतहाशा बढ़ गई है। डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस के दामों में वृद्धि कर दी जा रही है। बिजली का बिल समाजवादी सरकार के समय से तीन गुना ज्यादा बढ़ गया है। समाजवादी पार्टी हमेशा से किसानों, नौजवानों, महिलाओं और बेरोजगारों के पक्ष में काम करती आ रही है। यही वजह है कि आज किसानों की लड़ाई में पार्टी पूरी तत्परता के साथ किसानों के साथ खड़ी है।

विधानसभा क्षेत्र शाहगंज में किसान घेरा कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अखण्ड प्रताप यादव के नेतृत्व में खुटहन, प्रेम प्रकाश जायसवाल के नेतृत्व में सुरापुर मनोज यादव और लाल साहब यादव के नेतृत्व में मुबारकपुर, देवमणि यादव शहाबुद्दीन पुर, महेश बाकी अरसिया, शिवकुमार विश्वकर्मा के नेतृत्व में कौड़िया, प्रमोद यादव के नेतृत्व में छताई खुर्द, सुरेश यादव के नेतृत्व में सुल्तानपुर घुघुरी, जय प्रकाश मिश्र के नेतृत्व में चककुतबी, विशाल यादव ताखा, संतोष यादव के नेतृत्व में बनहरा और विभिन्न कार्यकर्ताओ के नेतृत्व में आदि गांवों में घेरा बनाकर अलाव के साथ चौपाल में किसानों से बातचीत किया।

Next Story