Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > जौनपुर > भाजपा नेता तलवार के बल पर माँगी रंगदारी, मुकदमा दर्ज

भाजपा नेता तलवार के बल पर माँगी रंगदारी, मुकदमा दर्ज

 Shiv Kumar Mishra |  27 May 2020 3:33 PM GMT  |  जौनपुर

भाजपा नेता तलवार के बल पर माँगी रंगदारी, मुकदमा दर्ज

जौनपुर। शहर कोतवाली पुलिस ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा काशी प्रांत इकाई के मंत्री व नगर पालिका परिषद जौनपुर के पूर्व सभासद मनीष सेठी, उनकी पत्नी व पुत्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वादी और भाजपा नेता के बीच डेढ़ माह से तनातनी चली आ रही है। शहर के कसेरी बाजार स्थित पंजाबी मार्केट निवासी सरदार तरनजीत सिंह ने मंगलवार की रात साढ़े नौ बजे कोतवाली में तहरीर दी। आरोप लगाया कि मार्केट के ही निवासी मनीष सेठी अवैध शराब, देह व्यापार व ऑनलाइन जुआ का धंधा चलाते हैं। गत 12 अप्रैल को वादी व कालोनी के अन्य लोगों ने इसकी शिकायत की। प्रशासन ने छापा मारकर अवैध शराब बरामद कर उनके पुत्र की गिरफ्तारी की।

इसी रंजिश को लेकर मनीष सेठी, उनकी पत्नी छाया सेठी, पुत्र मानिक सेठी व चार अज्ञात ने 25 मई को शाम सात बजे तलवार जैसे हथियार के बल पर दुकान नंबर-64 पर कब्जा कर लिया। रंगदारी की मांग करते हुए पूरे परिवार को जान से मार डालने की धमकी दी। पूरी घटना मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है। शहर कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपितों के विरुद्ध बलवा, रंगदारी मांगने, गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it