जौनपुर

यूपी में प्रेमी प्रेमिका की ससुराल पहुंचा, और फिर प्रेमिका को बुलाकर मार ली गोली मचा हडकम्प

Shiv Kumar Mishra
25 Jan 2021 9:03 AM GMT
यूपी में प्रेमी प्रेमिका की ससुराल पहुंचा, और फिर प्रेमिका को बुलाकर मार ली गोली मचा हडकम्प
x
उत्तर प्रदेश के जौनपुर के बोडेपुर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने खुद पर फायर कर लिया.

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के बोडेपुर गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक युवक ने खुद पर फायर कर लिया. युवक अपनी कथित प्रेमिका से मिलने उसके ससुराल गांव पहुंचा था, लेकिन मुलाकात नहीं कर सका. क्योंकि कथित प्रेमिका ने उससे मिलने से इनकार कर दिया. इसके बाद युवक ने गांव में ही हंगामा शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि जब गांव वालों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने खुद के पास रखी रिवाल्वर से अपने आप को गोली मार ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वाराणसी जनपद के जन्सा थानान्तर्गत ग्राम नरेचा निवासी गौरव पाठक (25) पुत्र चन्द्र पाठक पवांरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक विवाहिता जिसका मायका वाराणसी क्षेत्र के काछवा थानान्तर्गत एक गांव में है. एक तरफा प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक रविवार को अपरान्ह 3 बजे पहुंचा. यहां पहुँचने के बाद गौरव खूब उत्पात मचाया. जब विवाहिता के परिजनों ने इसका विरोध किया और पुलिस को सूचित करने की बात कही तो उसने अपने पास रखी रिवाल्वर से बायी तरफ सीने में गोली मार लिया. इस घटना से हतप्रभ परिजनों ने पंवारा पुलिस को घटना की सूचना दी.

पुलिस ने युवक को अस्पताल में कराया भर्ती

सूचना मिलते ही पंवारा थानाध्यक्ष सेतांशु शेखर पंकज हमराही पुलिसकर्मियों के साथ तत्काल मौके पर पहुंचकर गम्भीर रूप से घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सतहरिया में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के पश्चात चिकित्सको ने युवक की नाजुक हालत देखते हुए बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष सेतांशु शेखर पंकज ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का मामला प्रतीत हो रहा है. मामले की छानबीन की जा रही है, जांच के बाद ही सच्चाई सामने आ पाएगी. घटनास्थल से पुलिस ने रिवाल्वर को बरामद करते हुए खोखा को भी कब्जे में लेकर आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

Next Story