Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > जौनपुर > गांवों में वितरित हुआ समाजवादी पार्टी का आह्वान पत्र

गांवों में वितरित हुआ समाजवादी पार्टी का आह्वान पत्र

 Shiv Kumar Mishra |  5 July 2020 5:40 PM GMT  |  जौनपुर

गांवों में वितरित हुआ समाजवादी पार्टी का आह्वान पत्र
x

खेतासराय(जौनपुर) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार सदर विधानसभा, समाजवादी पार्टी जौनपुर ने रविवार को क्षेत्र के विभिन्न गांवों में समाजवादी पार्टी द्वारा विगत वर्षों में किये गए कार्यो को आह्वान - पत्र देकर गिनाया । इसके साथ ही साथ वर्तमान सरकार की नाकामियों के बारे में लोगों को बताते हुए जागरूक किया।क्षेत्र के चौकिया, गुरैनी, सुम्बुलपुर, मनेछा और युनुसपुर इत्यादि में समाजवादी पार्टी का आह्वान पत्र वितरण किया साथ में ही समाजवादी पार्टी द्वारा विगत सरकार के समय किए गए कार्यों को गिनाया गया और वर्तमान सरकार की विफलताओं के बारे में भी जनता को बताया गया।

इनका मत है भाजपा ने 2017 में बहुत बड़े-बड़े वादे किए थे आज लगभग 4 साल बीतने वाले हैं। इन वादों का कहीं कुछ धरातल पर नहीं है। कानून व्यवस्था तो ऐसी है कि इतिहास में 10 पुलिसकर्मी एक साथ किसी दुर्घटना किसी गैंगवार में मारे नहीं गए थे। जबकि मुख्यमंत्री ने जब शपथ ली थी तो उन्होंने कहा था माफिया या तो उत्तर प्रदेश से चले जाएंगे या जेल में होंगे अथवा कब्रिस्तान में होंगे। मेरे समझ में नहीं आ रहा है कि बिठूर किस जगह पर है।इसी प्रकार से भाजपा सरकार की नाकामियों को आप अपने हिसाब से देख सकते हैं।


जौनपुर में इस कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे समाजवादी अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद आजम खान और उनके साथ मोहम्मद असलम, प्रदेश सचिव, विधानसभा अध्यक्ष गजराज यादव, सेक्टर प्रभारी सिराज अहमद, सहायक सेक्टर प्रभारी रमेश बिंद, मोहम्मद दानिश, हिसामुद्दीन सिद्दीकी, रमेश बिंद, बाबर, कमलेश यादव, राजेश यादव, हुजैफा, जियाउद्दीन, फारुक खान इत्यादि लोग मौजूद रहे।

Tags:    
Next Story
Share it