जौनपुर

पूर्व सीएम अखिलेश ने मृतक के पत्नी खाते में भेजा एक लाख, विधायक ललई ने भी दिया पचास हजार

Shiv Kumar Mishra
6 Jun 2020 8:25 AM GMT
पूर्व सीएम अखिलेश ने मृतक के पत्नी खाते में भेजा एक लाख, विधायक ललई ने भी दिया पचास हजार
x

शाहगंज, जौनपुर। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गरीबों, असहायों की सेवा में लगे हुए हैं। लॉकडाउन के दौरान समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के शाहगंज विधानसभा अध्यक्ष तबरेज आलम की हत्या हो गयी थी। इस हृदयविदारक घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व मुख्यमंत्री, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दरियादिली दिखाते हुए पार्टी की तरफ से एक लाख रूपये की आर्थिक सहायता सीधे मृतक की पत्नी के खाते में भेज दिया।

पूर्व मंत्री शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव ललई को उन्होंने पत्र भेजा। इसमें उन्होंने लिखा था कि "प्रिय साथी, आपके विधानसभा क्षेत्र के खुटहन थाना के अंतर्गत पटैला के निवासी स्व श्री तबरेज अहमद पुत्र साबिर की एक मई 2020 को हुई हत्या की जानकारी पर मुझे अत्यंत दुःख पहुँचा है. परिवार के प्रति संवेदनाए व्यक्त करतें हुए मृतक के पत्नी शाहनुमा बानो को समाजवादी पार्टी की ओर से एक लाख रुपये आर्थिक सहायता दी गई। जो मृतक की पत्नी के खातें में शुक्रवार को भेज दी गई है। आप मृतक के परिवार के परिवार से भेंट कर आर्थिक सहायता की जानकारी देतें हुए संवेदना व्यक्त करने का कष्ट करें।


मृतक के परिजन को क्षेत्रीय विधायक पूर्व मंत्री शैलेंद्र यादव ललई ने मुलाकात कर सांत्वना दिया है। साथ ही परिजनों को अपनें तरफ सें भी 50 हजार रुपए का चेक देते हुए कहा कि हर संभव सहयोग मिलेगा। और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा लिखित सहानुभूति पत्र परिवारीजनों को सौंपा। साथ ही परिवार के खाते में एक लाख रुपये पार्टी द्वारा भेजे जाने की बात बताई। इतना ही नहीं उन्होंने मृतक के परिवार के प्रति सहानुभूति एवं संवेदना व्यक्त करते हुए कहा हम परिवार के मदद के लिये हमेशा साथ है।

बताते चलें कि पिछली 1 मई को सुबह खुटहन क्षेत्र के मखदूमपुर ग्राम प्रधान तबरेज आलम गांव के पूर्व प्रधान राकेश वर्मा को बाइक पर बैठाकर पटैला बाजार जा रहे थे। घर से दो सौ मीटर की दूरी पर गाँव के ही बदमाशों ने तबरेज आलम हत्या कर दी थी। राकेश की तहरीर पर गांव के तीन नामजद आरोपितों के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज हुआ था।

Next Story