जौनपुर

जौनपुर में हैवानियत: दसवीं की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, फिर हत्या

Shiv Kumar Mishra
4 Jun 2020 4:32 AM GMT
जौनपुर में हैवानियत: दसवीं की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, फिर हत्या
x

जौनपुर। किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या के आरोप के मामले में आखिरकार पुलिस महकमा नींद से जाग गया। मंगलवार को अपर पुलिस अधीक्षक (शहर) डा. संजय कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही मृतका के स्वजनों से पूछताछ की। कोतवाल को कड़ी फटकार लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर समुचित कार्रवाई करने का आदेश दिया।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पसेवां में 17 वर्षीय किशोरी की संदिग्ध हाल में मौत के मामले में एएसपी सिटी के निर्देश पर हत्या व सबूत नष्ट करने का केस दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उधर, किशोरी के मामा ने मुकदमे में पैरवी करने पर दो अज्ञात युवकों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। किशोरी के पिता ने पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि 29 मई की रात किशोरी घर में सो रही थी, मगर सुबह वह गायब थी। काफी खोजबीन करने पर उसका शव बगीचे में झाड़ियों में मिला। गले में लाल रंग का गमछा लिपटा हुआ था।

परिजनों ने बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया। इसके बाद दुष्कर्म के बाद बेटी की हत्या की आशंका जताई थी। इस मामले में मंगलवार को एएसपी सिटी संजय कुमार ने गांव पहुंचकर छानबीन की। एसपी के निर्देश पर देर रात पुलिस ने पिता की तहरीर पर दो अज्ञात युवकों के विरुद्ध हत्या और सबूत छिपाने के आरोप में केस दर्ज किया है। मृतका के मामा का कहना है कि मंगलवार की शाम जब वह कोतवाली से तहरीर देकर निकल रहे थे, तभी वहां मौजूद बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें मुकदमे में पैरवी करने पर जान से मारने की धमकी भी। इसके बाद वह दोनों फरार हो गए। कोतवाल बिंद कुमार ने बताया कि छानबीन की जा रही है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Next Story