जौनपुर

विधायक ललई यादव ने किया क्रिकेट जिला स्तरीय टूर्नामेंट का उद्घाटन

Special Coverage News
6 Jan 2019 10:13 AM GMT
विधायक ललई यादव ने किया क्रिकेट जिला स्तरीय टूर्नामेंट का उद्घाटन
x

जौनपुर। सिकरारा क्षेत्र के पकड़ी चौराहा से सरायरैचंद प्राथमिक बगल के खेल मैदान में आयोजित विरासत क्रिकेट क्लब जिला स्तरीय टूर्नामेंट प्रतियोगिता का उद्घाटन पूर्व मंत्री शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव ललई के द्वारा शुक्रवार को किया गया। टूर्नामेंट के उद्घाटन पर अपने संबोधन में विधायक ने खेल प्रेमियों और लोगो से कहा कि खेल का आयोजन होने से आपस में प्रेम बढ़ता है। खेल युवाओ के लिए पढ़ाई की तरह बहुत जरूरी है।


ग्रामीण क्षेत्र में इस तरह से खेल के आयोजन से नवयुवकों में खेलने की भावना जागता है। ग्रामीण युवाओं में भी खेल की अच्छी प्रतिभा छिपी होती है। उसे उजागर करने के लिए खेल का आयोजन जरूरी है। ओपनिंग मैच विरासत संगम ईंट क्रिकेट क्लब और लखौया स्टार क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। विरासत टीम पहले टॉस जीतकर 99 रन ही पूरे विकेट खोकर बना पाया और लखौया स्टार क्रिकेट क्लब 67 रन ही बना पाई और विरासत टीम से हार का सामना करना पड़ा।


संस्थापक रमन यादव ने सभी अतिथियों का आभार प्रकट किया। इस मौके पर जिला महासचिव हिसामुद्दीन शाह, जय हिंद यादव, रणंजय यादव 'बच्चा भईया', श्रवण जायसवाल, कृष्ण यादव, डॉ. लक्ष्मीकांत यादव, राकेश यादव, राहुल त्रिपाठी, अलमास अहमद सिद्दीकी, आशीष यादव संजय, शिव यादव, विनोद यादव, जेडी खान, मोनू, ओमकार यादव लकी, अंकित यादव, लालू यादव, सोनू यादव आदि उपस्थित थे।

Next Story