Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > जौनपुर > सपा नेता संजय यादव एडवोकेट का अमरसिंह पर तीखा पलटवार

सपा नेता संजय यादव एडवोकेट का अमरसिंह पर तीखा पलटवार

 Special Coverage News |  19 Sep 2018 12:56 PM GMT  |  दिल्ली

सपा नेता संजय यादव एडवोकेट का अमरसिंह पर तीखा पलटवार

जौनपुर। टीडी कालेज में आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुचे अमर सिंह सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और सपा सांसद प्रो.रामगोपाल यादव व आजम ख़ाँ पर अमर्यादित बयानबाजी किया है।

सपा के वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ बयान देने वाले अमर सिहं जनपद के सपा नेता संजय यादव एडवोकेट के निशाने पर आ गए हैं। ताजा मामले में सपा नेता संजय यादव एडवोकेट पलटवार करते हुए कहा है कि 'रोगी का इलाज है। लेकिन क्या मानसिक रोगी का कोई इलाज है?'अमर सिहं पर हमला बोलते हुए उन्हें भाजपा का चाटुकारिता सबसे निम्न स्तर पर कर रहे है। यहाँ तक कह डाला और कहा कि अगर अमर सिंह में हिम्मत है तो वह सपा से गए राज्यसभा से इस्तीफा देकर दिखायें। अमर सिंह ने जिस तरह सपा के वरिष्ठ नेताओं पर हमले किये,उसी तर्ज पर अब सपा नेता संजय यादव एडवोकेट अमर सिंह को निशाने पर ले रहे हैं। बातचीत में कहा कि अमर सिंह तो नेता है ही नहीं वो सिर्फ सत्ता पक्ष की चाटुकारी करते हैं। टीवी चैनल अखबारों के सुर्ख़ियों के लिए ऐसी बयानबाजी करता है।

दरअसल, जौनपुर के टीडी कालेज में आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुचे अमर सिंह ने कहा मैंने अखिलेश का एडमिशन कराया मैंने टिकट दिलाया और अखिलेश ने मुझे ही पराया बोल दिया । अपना हो या पराया सबको डंक मारने का काम करते है अखिलेश,ऐसा कोई सगा नही जिसको अखिलेश ने ठगा नही,जब तक सपा में खलनायक रामगोपाल यादव रहेंगे विघटन होता रहेगा, सपा में अमर्यादित बयान देने वाले मुस्लिम नेता का चेहरा है,मैं रामपुर गया पर आज़म खान सामने नही आये पता नही क्या हुआ जो उनके पैजामे में पेशाब हो गई,आज़म खा के खिलाफ लड़ाई तब तक जारी रहेगी जब तक समाज को आज़म जैसे कुकुरमुत्ते सम्मान नही दे देते है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top