Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > जौनपुर > जौनपुर में जमीनी विवाद में दबंग भतीजे के पुत्र ने वृद्ध की गोली मारकर की हत्या, गोली के बाद चाकू से भी किया कई प्रहार

जौनपुर में जमीनी विवाद में दबंग भतीजे के पुत्र ने वृद्ध की गोली मारकर की हत्या, गोली के बाद चाकू से भी किया कई प्रहार

 Shiv Kumar Mishra |  17 Oct 2020 3:49 PM GMT  |  जौनपुर

जौनपुर में जमीनी विवाद में दबंग भतीजे के पुत्र ने वृद्ध की गोली मारकर की हत्या, गोली के बाद चाकू से भी किया कई  प्रहार
x

जौनपुर। खुटहन थाना क्षेत्र के अंगुली गांव में जमीनी विवाद में भतीजे के पुत्र ने चाचा की गोली मारकर हत्या कर दिया। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके परपहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। मृतक का नाम बरखूराम यादव पुत्र छैबर यादव उम्र 65 वर्ष बताया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक को कोई औलाद नही थी अपने बहन के पोती खुश्बू यादव को 7 वर्ष की उम्र में गोद लिया था और पाल पोषा बड़ी होने के बाद अपने हिस्से की जमीन सात बीघा में से 10 बिस्वा उसको रहने के लिए दे दिया था जो इनके भाई झपसु और बदरी के पुत्रों को नागवार गुजरी बदरी के तीन पुत्र हैं, श्याम बिहारी रमाशंकर और बृजबिहारी है, जिसमे रमाशंकर के पुत्र रामसिंह जो पेशे से एक अपराधी और दबंग किस्म का है जो कि विगत कुछ दिन पहले जेल से छूटकर आया था और कई दिनों से जमीन को लेकर धमकी दे रहा था।

आज सुबह 11 बजे लगभग घर से 1 किलोमीटर दूर मुबारक पुर बाजार में एक दुकान के उद्घाटन में गये थे आते समय रास्ते मे आते समय बंदूक से तीन गोली मार दी, इतना ही नही घटना स्थल पर तक बरखू राम पर चाकू से लगातार वॉर करता रहा जब तक प्राण निकल नही गए। इस घटना पूरा क्षेत्र दहसत में दहशत बनी हुई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it