जौनपुर

अनियंत्रित ट्रक ने चार दुकानों को तोड़ डाला, हालत देख मची भगदड़

Shiv Kumar Mishra
24 Dec 2022 5:03 PM GMT
अनियंत्रित ट्रक ने चार दुकानों को तोड़ डाला, हालत देख मची भगदड़
x
दुकानदारों ने हादसे में कई लाख के माल के बर्बाद होने की बात कही है।

जौनपुर जिले के शाहगंज नगर में अयोध्या मार्ग स्थित ताखा चिरैया मोड़ बाजार में अनियंत्रित ट्रक ने चार दुकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया। अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से चारों दुकानें ढह गईं और उनमें रखा लाखों का माल बिखर गया। दुकानदारों ने हादसे में कई लाख के माल के बर्बाद होने की बात कही है। पुलिस ने हादसे के बाद ट्रक को कब्जे में ले लिया और कोतवाली ले आई।


मिली जानकारी के मुताबिक ताखा स्थित चिरैया मोड़ बाजार में ओमप्रकाश वर्मा, बांगड़ पासवान, अनिल कुमार वर्मा, प्रहलाद गौड़, विवेक यादव उर्फ विक्की, हरिनाथ मौर्या की लाइन से दुकाने हैं, जिससे वो अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। बताते हैं कि बीती रात करीब 12 बजे कटार- बिलारमऊ रोड स्थित एक मैदा मिल से चोकर लादकर आ रही ट्रक शाहगंज की तरफ मुड़ते समय तेज रफ्तार होने की वजह से अनियंत्रित हो गई। ट्रक की चपेट में आने से मौके पर स्थित चार दुकानें और दो गिमटी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। हादसे में दुकानों के अंदर रखा सारा सामान क्षतिग्रस्त हो गया। संयोग अच्छा था कि रात का समय होने के चलते वहां कोई इंसान नहीं मौजूद था, जिससे कोई जनहानि नहीं हुई। बाजार में ड्यूटी दे रहे दो होमगार्ड ने घटना के बाद फरार होने की कोशिश कर रहे ट्रक को पकड़ लिया और उसे कोतवाली ले गए।


डेयरी की दुकान चलाने वाले ओमप्रकाश वर्मा ने बताया कि उनकी दुकान मे दो डीप फ्रिजर के साथ करीब दो लाख तक का नुकसान हुआ है। बर्तन दुकान संचालक अनिल वर्मा के अनुसार उनके दुकान मे रखा करीब तीन लाख रूपये तक का बर्तन नुकसान हुआ है। विवेक यादव उर्फ विक्की के अनुसार उनके दुकान में रखी आयुर्वेद की दवाएं सहित 2 लाख रूपये तक नुकसान हुआ है। बगल स्थित गिमटी में समोसे बेचने वाले प्रहलाद गौड़ के अनुसार उनका पच्चीस हजार रूपये तक का नुकसान हुआ है। इसके अलावा गिमटी में दुकान चलाने वाले बांगड़ पासवान, हरिनाथ मौर्या के अनुसार उनका दस हजार के करीब नुकसान हुआ है।

Next Story