जौनपुर

"और' जब बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज कराने भेष बदलकर पहुंचे जौनपुर के एसपी...

Shiv Kumar Mishra
5 Dec 2020 11:41 AM GMT
और जब बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज कराने भेष बदलकर पहुंचे जौनपुर के एसपी...
x

जी हां यूपी के जौनपुर से बहुत ही शानदार व जानदार खबर आई है। सिर पर टोपी और चेहरे पर मास्क लगाकर यूपी के जौनपुर जिले के एसपी राजकरन नय्यर रात को सिकरारा थाने में बाइक चोरी का मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे...

फिर जो हुआ वह देखकर SP दंग रह गए। थानाध्यक्ष अंगद तिवारी ने उन्हें जमकर थानेदारी दिखायी, थानेदार ने पीड़ित के भेष में पहुंचे SP से इतने सवाल पूछे कि लगा एसपी ने ही बाइक चुराई हो।

फिर तो वही हुआ जो इस थानेदार के साथ होना चाहिए था। थानेदार के इस व्यवहार से नाराज एसपी ने तत्काल प्रभाव से थानाध्यक्ष को लाइन का रास्ता दिखा दिया। एसपी यही नही रुके वह मछलीशहर कोतवाली भी पहुंचे। हालांकि वहां के कोतवाल दिनेश प्रकाश पांडे परीक्षा में पास हो गए, लेकिन पिकेट से गायब दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया।

एसपी मछलीशहर कोतवाली में पहुंचे। यहां थाने में तैनात मुंशी एसपी को पहचान नहीं सका। उन्होंने मुंशी से कहा कि रोडवेज बस स्टैंड से उनकी बाइक चोरी हो गई। रिपोर्ट दर्ज करानी है। कोतवाल के बारे में पूछा तो मुंशी ने बताया कि वह गश्त पर निकले हैं। एसपी ने बात कराने को कहा तो मुंशी ने फोन पर बात करा दी। फोन पर एसपी ने कोतवाल से कहा कि बाइक चोरी हो गई है। रिपोर्ट दर्ज करानी है।

कोतवाल ने चुंगी चौराहे पर एसआई रामायण यादव से संपर्क करने को कहा और बताया कि वह खुद दबिश के सिलसिले में मुंगराबादशाहपुर में हैं। एसपी ने अपना परिचय देते हुए वीडियो काल से लोकेशन की पुष्टि कराने को कहा। वीडियो काल पर कोतवाल दिनेश प्रकाश पांडेय मुंगराबादशाहपुर थाने में दिखे। यहां से उन्होंने कस्बे में सुजानगंज चौराहे और बरईपार चौराहे पर गश्त में लगे सिपाहियों की ड्यूटी की पड़ताल की तो दोनों मौके पर नहीं थे। दोनों सिपाहियों को उन्होंने निलंबित कर दिया। एसपी ने मुंगराबादशाहपुर व बरसठी थानाध्यक्ष से भी वीडियो काल पर लोकेशन की जांच की।

Download Amar Ujala App for Breaking News in Hindi & Live Updates. https://www.amarujala.com/channels/downloads?tm_source=text_share

Next Story