जौनपुर

शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी

Shiv Kumar Mishra
4 May 2020 1:52 PM GMT
शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी
x
बेटे को घर में न पाकर लोगों को पहले तो यह लगा कि दीपक ने उसकी भी हत्या कर दी, मगर काफी देर बाद उसे झाड़ियों में छिपा पाया गया।

जौनपुर। यूपी के जौनपुर जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के भटौली गांव में रविवार रात नशे में धुत एक युवक ने अपनी गर्भवती पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। शराबी पति ने जब पत्नी की हत्या की उस वक्त चार साल का मासूम बेटा भी वहां मौजूद था। पिता की इस हैवानियत को देखकर वह पास की झाड़ियों में जा के छिप गया। घटना की सूचना मिलने के घंटों बाद जब पुलिस पहुंची तो मासूम को बाहर निकाला। घटना के बाद हत्यारोपी पति फरार है।

पुलिस ने मासूम बच्चे को फिलहाल अपनी निगरानी में रखा है।जानकारी के मुताबिक, जिले के भटौली गांव के रहने वाले दीपक का विवाह करीब पांच साल पहले आजमगढ़ के पवई थाना क्षेत्र के सिरजहांपुर निवासी हरिश्चंद्र सिंह की बेटी नेहा (25) के साथ हुआ था। उन्हें एक चार वर्ष का बेटा युग भी है। नेहा फिर से गर्भवती थी। रविवार की देर रात दीपक नशे में धुत होकर घर आया। इस दौरान पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। शोर सुनकर पास में सो रहे बेटे की नींद भी खुल गई, लेकिन वह बिस्तर में ही लेटा रहा।

इसी दौरान गुस्से में दीपक ने अपने पास मौजूद तमंचा निकाला और नेहा को गोली मार दी। सिर के पास गोली लगते ही नेहा मौके पर ढेर हो गई। यह दृश्य देख रहा बेटा डर के मारे घर के बाहर भाग गया।गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी। बेटे को घर में न पाकर लोगों को पहले तो यह लगा कि दीपक ने उसकी भी हत्या कर दी, मगर काफी देर बाद उसे झाड़ियों में छिपा पाया गया।

पुलिस ने बच्चे से पूछताछ की तो उसने बताया कि पिता ने झगड़े के बाद मां को गोली मार दी थी। यह देखकर वह डर गया और भागकर छिप गया था। घटनास्थल पर सरपतहा पुलिस के अलावा सीओ शाहगंज जीतेंद्र दुबे भी मौके पर पहुंच गए। सरपतहा एसओ विजय कुमार चौरसिया ने बताया कि नेहा के पिता हरिश्चंद्र सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।हत्यारोपी पति को पुलिस तलाश रही है।

Next Story