झांसी

बीजेपी विधायक के बेटे ने जड़ा थानाध्यक्ष को झापड़, विधायक और समर्थकों ने किया थाने में नंगा नाच

Special Coverage News
9 April 2019 10:31 AM GMT
बीजेपी विधायक के बेटे ने जड़ा थानाध्यक्ष को झापड़, विधायक और समर्थकों ने किया थाने में नंगा नाच
x

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में बीजेपी विधायक के बेटे ने देर रात थाना अध्यक्ष को झापड़ मारा. मिली जानकारी के मुताबिक यूपी के झाँसी जिल के गरौठा से भाजपा विधायक जवाहर राजपूत के बेटे राहुल राजपूत ने झांसी में देर रात एक पुलिस अधिकारी को कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया. आरोप है कि बिना नंबर की कार के रजिस्ट्रेशन पेपर मांगने पर विधायक का बेटा नाराज हो गया. और एसएचओ कसो थप्पड़ मार दिया.


एसएसपी झांसी ओपी सिंह ने इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं. इस मामले से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने कहा बीजेपी विधायक जवाहर राजपूत के बेटे राहुल राजपूत को रूटीन चेकिंग अभियान के दौरान गुरसराय इलाके में मोदी चौराहे के पास रोका गया. उन्होंने बताया राहुल की कार की नंबर प्लेट में पंजीकरण संख्या अंकित नहीं थी. एक पुलिस अधिकारी ने उसे कागजात दिखाने के लिए कहा जिस पर राहुल नाराज हो गया उसने बार-बार कहा कि वह विधायक का बेटा है और इस कार्रवाई की पुलिस को भारी कीमत चुकानी पड़ेगी.


उन्होंने कहा जब अधिकारी ने राहुल की बात नहीं मानी तो राहुल ने उसे थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद राहुल को हिरासत में ले लिया गया और उसे पुलिस स्टेशन लाया गया. घटना के बारे में पता चलने पर विधायक और उनके समर्थकों ने थाने पर धरना दिया और आरोप लगाया कि पुलिस ने राहुल की पिटाई की. विधायक ने अपने बेटे को परेशान करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.


एसएसपी ने कहा है कि झांसी के अपर पुलिस अधीक्षक विधायक की शिकायत और घटना के कारणों की जांच कर रहे हैं. पुलिस अधिकारियों और जवाहर राजपूत के साथ बातचीत के बाद राहुल को रात में रिहा कर दिया गया है. जिलाधिकारी झांसी शिव सहाय अवस्थी ने कहा कि पुलिस के पास घटना का वीडियो फुटेज है. उन्होंने कहा है कि जांच के बाद कड़ी और निष्पक्ष कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story