Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > झांसी > यूपी के झांसी में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की जिंदा जलकर मौत

यूपी के झांसी में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की जिंदा जलकर मौत

 Special Coverage News |  15 Oct 2019 3:02 AM GMT  |  झांसी

यूपी के झांसी में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की जिंदा जलकर मौत

अश्विनी कुमार मिश्रा

झांसी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी (Jhansi) में एक मकान में भीषण आग लगने से 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. चारों एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं. वहीं, घटना में एक शख्स गंभीर रूप से घायल है, जबकि 4 लाेगों को पड़ोसियों ने सीढ़ी लगाकर बचाया.

जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में जगदीश, कुमुदबाला, रजनी और एक बच्चे की मौत बताई जा रही है. वहीं, पड़ोसियों ने जिन 4 लोगों को बचाया, वे छत पर सो रहे थे. स्थानीय लोग किसी बड़ी साजिश की आशंका व्यक्त कर रहे हैं. मौके पर पुलिस प्रशासन के अफसर पहुंच गए हैं. घटना पर डीआईजी सुभाष सिंह बघेल ने कहा कि मौके पर सीएफओ जांच कर रहे हैं. हादसे में जगदीश व उनके परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.




घटना सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के लहरगिर्द मंदिर के पास की है. यहां जेके उदैनियां के घर में देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में भीषण आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि कमरे में सो रहे पांच लोगों में से 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. वहीं, एक व्यक्ति को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने घटनास्थल की बारीकी से मुआयना किया.

स्थानीय लोगों की मानें तो जिस घर में आग लगी थी. उस घर में बनी दुकान का शटर दुकान के बाहर निकला पड़ा था. जिस कमरे में चार लोगों की आग की चपेट में आकर मौत हो गई थी, उस कमरे के बराबर में बने गोडाउन का गेट खुला हुआ था. साथ ही कमरे के बराबर में बने दूसरे कमरे का दरवाजा भी खुला हुआ था. साथ ही घर के पीछे लगा गेट भी खुला हुआ था. वहीं, जिस कमरे में आग लगी थी, उस कमरे की खिड़की के बाहर लगे कूलर को भी बाहर से हटाया गया था. फिलहाल जिस तरह के हालात घटना स्थल पर मिले हैं, उसको देखकर एक बड़ी साजिश की आशंका जताई जा रही है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it