Archived

झाँसी में युवक की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत, हालत देखकर उड़े होश

झाँसी में युवक की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत, हालत देखकर उड़े होश
x
झाँसी के मऊ रानी पुर में सुबह की सैर करने वालों ने रेल पटरियों के पास एक युवक को गम्भीर हालत में जख्मी पडा देखा गया, जिससे सनसनी फैल गई, मौके पर गई पुलिस ने युवक को अस्पताल भेजा यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया, मृतक के पास से सोसाइट नोट भी जब्त किया। अज्ञात शव की शिनाख्त में मृतक रानीपुर निवासी बताया गया।
विवरण के अनुसार पवन उम्र 25 वर्ष पुत्र रामसहाय राय निवासी मुहल्ला गुदरी रानीपुर ने आज सुबह की ट्रेन के सामने कूंदकर खम्बा क्रमांक 1184 /3,4 के पास आत्महत्या कर ली मृतक ने सोसायट नोट छोडा है- जिसमें वह अब जिदंगी को मौत में बदलते दिखाने की बात कहता हुआ लिखता है कि मैं नपुसंक नही हूं।परिजनों ने इस मामले में बताया कि पवन की शादी दो साल पूर्व हुई थी व उसकोे एक पुत्री भी है शादी के बाद सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था कि अचानक यह कदम उठा लिया। बताया कि पवन परेशान रहने लगा था, कुछ बर्ष पूर्व उसका मानसिक उपचार भी करवाया गया था पूर्ण रुप से स्वस्थ पवन घर के काम काज में हाथ बटांता था।
चौकी प्रभारी ओम प्रकाश यादव ने बताया कि सुबह से लगातार आसपास गांव गांव खबरें भिजवाता रहा इसी बीच सुबह दस बजे के बाद मृतक की शिनाख्त की गई शव का पचंनामा भरवाकर पी.एम. के लिये भेज दिया गया।
Next Story