Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > झांसी > झांसी के चर्चित मीना अपहरण कांड में पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, लव, सेक्स और धोखे की कॉकटेल ने ली जान

झांसी के चर्चित मीना अपहरण कांड में पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, लव, सेक्स और धोखे की 'कॉकटेल' ने ली जान

झांसी (Jhansi) के चर्चित मीना अपहरण कांड (Meena Kidnapping Case) में पुलिस ने खुलासा

 Special Coverage News |  28 Sep 2019 10:57 AM GMT  |  झाँसी

झांसी के चर्चित मीना अपहरण कांड में पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, लव, सेक्स और धोखे की

झांसी. आखिर हुआ वही, जिसकी आशंका एक मां ने मई महीने में पुलिस को लिखित तहरीर में देकर जताई थी. झांसी (Jhansi) के चर्चित मीना अपहरण कांड (Meena Kidnapping Case) में पुलिस ने खुलासा किया है कि ये अपहरण नहीं, हत्या थी, जिसे अपहरण दिखाने की साजिश रची गई. पुलिस के अनुसार झांसी शहर के चर्चित कारोबारी संजय वर्मा की अय्याशी की आदत ने पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाया. व्यापारी ने पैसा और शान-शौकत दिखाकर युवती का महीनों यौन शोषण किया. जब युवती ने कारोबारी पर शादी का दबाव बनाया तो उसने न सिर्फ युवती की हत्या कर डाली, बल्कि इस हत्या को अपहरण का रंग देने की साजिश भी रच डाली.

दिल्ली के होटल में जहर देकर मारा, फिर काल्पी में यमुना में शव बहाया

झांसी जिले के सबसे चर्चित मीना अपहरण कांड में आज एसएसपी ने खुलासा किया कि मीना की हत्या हो चुकी है. पुलिस ने मामले में चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. खुलासा करते हुए एसएसपी ओपी सिंह ने बताया कि कारोबारी संजय वर्मा ने दिल्ली बुलाकर एक होटल में मीना को जबरन जहर पिलाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद चार लोगों को दिल्ली से जालौन पार्सल ले जाने के बहाने बुलाकर मीना के शव को बतौर पार्सल कार में रखकर कालपी भिजवाया. यहां चारों अभियुक्तों ने मीना के शव को यमुना में बहा दिया.

हत्या के बाद व्यापारी ने अपहरण की कहानी गढ़ी

इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी कारोबारी संजय वर्मा ने युवती को विदेश ले जाने के बहाने उसके वॉट्सएप नंबर की डीपी लगाकर ये साबित करने की कोशिश की कि युवती सऊदी अरब गई, तभी से लापता है. यहां तक कि कारोबारी और पेशे से वकील संजय वर्मा ने युवती के नाम के खाते में जमा पैसे तक निकाल लिए. फिलहाल आरोपी संजय वर्मा ने कोर्ट से गिरफ्तारी का स्टे ले रखा है. एसएसपी के अनुसार संजय वर्मा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कोर्ट में वारदात के साक्ष्य पेश करेगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it