झांसी

पिता ने दोनों बेटों को काट कर कुंए में फेंका, बाद में खुद का गला काटकर कुंए में कूदा, तीनों की मौत

Shiv Kumar Mishra
24 May 2021 6:05 AM GMT
पिता ने दोनों बेटों को काट कर कुंए में फेंका, बाद में खुद का गला काटकर कुंए में कूदा, तीनों की मौत
x

झांसी जिले के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. जहां पर एक युवक ने पहले अपने दो मासूम बच्चों का सिर ईंट से कुचला और कुएं में फेंक दिया. इसके बाद शख्स ने अपना गला रेता और कुएं में कूद गया, जहां पर उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शव को कुएं से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस का कहना है कि मोहल्ला सिरधरपुरा निवासी रहीस यादव (42) शराब पीने का आदी था. इसी वजह से उसका अपनी पत्नी के साथ झगड़ा होता था. शनिवार की दोपहर पत्नी से कहकर गया कि वह बेटे हर्ष (12) और अंश (9) को बाजार में कपड़े दिलाने जा रहा है. इसके बाद वह शाम नहीं लौटा तो घरवालों ने खोजबीन की, लेकिन देर रात तक कहीं कोई पता नहीं चल सका.

इस दौरान सुबह कुछ लोगों को देखा कि लाड़गंज स्थित केदारनाथ मंदिर पर बने कुएं पर टूटी ईंट पड़ी थी और खून के निशान थे फिर लोगों ने कुएं के अंदर देखा कि तीन शव दिखाई दिए. तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि शख्स ने पहले अपने दोनों बेटों की हत्या की फिर खुदकुशी की.

इस मामले में मऊरानीपुर तहसील झांसी के सीओ अनुज कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला पिता के द्वारा बच्चों को मारने का मालूम चल रहा है. रानीपुर कस्बे में मंदिर के पास कुएं में तीन शव पड़े मिले हैं. मौके पर पहुंचकर शवों को बाहर निकालकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के अनुसार रविवार ये युवक अपने दोनों बच्चों के साथ कल बच्चों को कपड़े दिलाने निकला था और कल से घर नही पहुंचा था. इस मामले की छानबीन की जा रही है.

वहीं इस मामले में मृतक के छोटे भाई राजेंद्र सिंह यादव ने बताया कि बच्चों के सिर पर चोटों के निशान थे और रईस का गला कटा हुआ था. पूरा परिवार एक साथ रहता है ऐसी कोई दिक्कत नहीं थी. यह घटना क्यों और कैसे हुई किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है.

Next Story