उत्तर प्रदेश

सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलीं एक्ट्रेस कंगना रनौत, यूपी सरकार ने बनाया ODOP का ब्रांड एंबेसडर

Arun Mishra
2 Oct 2021 3:01 AM GMT
सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलीं एक्ट्रेस कंगना रनौत, यूपी सरकार ने बनाया ODOP का ब्रांड एंबेसडर
x
कंगना ने CM योगी द्वारा दिए गए भेंट और उनके साथ फोटो शेयर कर लिखा, राम चंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां राज रहे.

कंगना रनौत शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलीं. मीटिंग के दौरान कंगना ने यूपी में योगी आदित्यनाथ के काम की तारीफ की है. इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने कंगना को अयोध्या आने का भी निमंत्रण दिया है.

कंगना रनौत (Kangana Ranauat) शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मिलीं. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कंगना रनौत को ओडीओपी योजना का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. कंगना और उनके फैंस इस उपलब्धि के मिलने से काफी खुश हैं.

दरअसल, कंगना मुरादाबाद में फिल्म तेजस की शूटिंग खत्म करके लखनऊ पहुंचीं. कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके फैंस को अपडेट किया कि वह योगी आदित्यनाथ से मिलने वाली हैं. सीएम ऑफिस ने पहले इसे शिष्टाचार मुलाकात कहा था, लेकिन बाद में उन्होंने कंगना को ओडीओपी योजना का ब्रांड एंबेसडर बनाने का अपडेट दिया.


बता दें कि वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट यूपी सरकार का एक प्रमुख कार्यक्रम है जिसका उद्देश्य स्वदेशी और विशिष्ट उत्पादों और शिल्प को प्रोत्साहित करना है जो राज्य के प्रत्येक जिले के पास है.

सरकार का कहना है कि उत्तर प्रदेश के जिलों में चिकनकारी, जरी जरदोजी, काला नमक चावल आदि कुछ उत्पाद पैदा होते हैं जो कहीं नहीं मिलते हैं. मीटिंग के दौरान कंगना ने यूपी में योगी आदित्यनाथ के काम की तारीफ की है. इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने कंगना को अयोध्या आने का भी निमंत्रण दिया है.

कंगना ने योगी आदित्यनाथ द्वारा दिए गए भेंट और उनके साथ फोटो शेयर कर लिखा, राम चंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहां राज रहे. योगी आदित्यनाथ जी को आने वाले इलेक्शन्स के लिए शुभकामनाएं.

योगी आदित्य ने कंगना को एक सिक्का दिया है जिसका उपयोग राम मंदिर की भूमि पूजन में हुआ था. कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं उत्तर प्रदेश सरकार को धन्यवाद कहना चाहूंगी जिन्होंने हमारी फिल्म तेजस के लिए काफी कॉपरेट किया. मैं मुख्य मंत्री जी को आने वाले चुनावों के लिए शुभकामनाएं देना चाहूंगी. आपका राज यूं ही चलता रहे महाराज जी. उन्होंने मुझे सिक्का दिया जिसका उपयोग राम जन्म भूमि पूजन के दौरान किया गया था. क्या यादगार शाम रही. थैंक्यू महाराज जी.'

Next Story