Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कन्नौज > अखिलेश बोले, कन्नौज में प्रधानबंदी जी ने क्यों कही ये बात?

अखिलेश बोले, कन्नौज में प्रधानबंदी जी ने क्यों कही ये बात?

 Special Coverage News |  28 April 2019 1:47 PM GMT

अखिलेश बोले, कन्नौज में प्रधानबंदी जी ने क्यों कही ये बात?

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि 'विकास' पूछ रहा है: पता चला क्या 'प्रधान बंदी' जी कन्नौज आ रहे हैं? देश में नोटबंदी, प्रदेश में काम बंदी, कन्नौज में बनते हुए पर्फ़्यूम पार्क व आलू की मंडी की बंदी और लैंड करते समय आँख की बंदी जिससे कि कहीं 'एक्सप्रेस वे' न दिख जाए. जिससे कहीं इसे भी न बंद करके एक इतिहास न बन जाय. स्वागत व आग्रह सौहार्द की सुगंध बंद न करें.


अखिलेश यादव ने कहा कि मायावती जी का अपमान हुआ, तब पीएम मोदी जी आप ख़ामोश रहे. जब मुख्यमंत्री बोले संविधान न होता तो मैं भैंस चराता, तब भी आप ख़ामोश रहे. जब महागठबंधन को कीड़े-मकौड़े कहा गया, तब भी आप ख़ामोश रहे. मैं हमेशा धर्म,जाति और वर्ग से परे बात करता आया हूँ. ये लड़ाई उनके ख़िलाफ़ है जो आज भी इन मुद्दों पर राजनीति करते हैं.

पीएम मोदी ने कन्नौज में कहा कि में पिछड़ी जाती से आता हूँ उसमें भी अति पिछड़ी जाति से आता हूँ जिसके गांवों में एक आध घर होता है. उन सभी जातियों को अगड़ा बनाने के लिए आया हूँ.

बता दें कि अखिलेश यादव ने यह बात मोदी की बात के बाद की है. हालांकि अबकी बार मोदी एन कन्नौज में जातिगत टिपन्नी भी की है. उसको लेकर मायावती ने भी कहा है कि पिछड़ों को लेकर बदनाम करने का काम कर रहे है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top