Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कन्नौज > जय श्री राम के नारे पर भड़के अखिलेश यादव, पुलिसवाले से बोले कप्तान को बुलाओ?

जय श्री राम के नारे पर भड़के अखिलेश यादव, पुलिसवाले से बोले कप्तान को बुलाओ?

कन्नौज में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे इस दौरान एक शख्स 'जय श्री राम' के नारे लगाने लगा

 Arun Mishra |  15 Feb 2020 1:22 PM GMT  |  दिल्ली

जय श्री राम के नारे पर भड़के अखिलेश यादव, पुलिसवाले से बोले कप्तान को बुलाओ?
x

कन्नौज : अखिलेश यादव कन्नौज में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे इस दौरान एक शख्स 'जय श्री राम' के नारे लगाने लगा।जिसे देखकर अखिलेश यादव भड़क गए। दरअसल, सम्मेलन के दौरान अचानक पहुंचे एक युवक ने उनके सवाल किया और अखिलेश के बुलाने पर जय श्री राम के नारे लगाने लगा। इसपर मौजूद लोगों से युवक को दबोचने की कोशिश की तो युवक धक्का-मुक्की करने लगा।

मंच पर मौजूद अखिलेश ने वहां मौजूद इंस्पेक्टर को जमकर फटकारा और कहा कि आपकी सुरक्षा में कोइ कैसे आ सकता है आप क्या कर रहे थे। ये आ कैसे गया, यहां जा नहीं सकता है वो थाने में। याद रखना जाना है तो कप्तान साहब को लेकर आइए और वो लड़का लेकर के आइए। हम यहां से तब जाएंगे जब उस लड़के का पूरा नाम पता और पिता जी का नाम दे दोगे यहां पर।

आप भी देखिए- VIDEO

मंच पर मौजूद अखिलेश ने पुलिस से बीच-बचाव करने को कहा और मंच से ही आरोप लगाया कि दो दिन पहले उनके मोबाइल पर एक भाजपा नेता ने धमकी दी थी। अब सभा में भाजपा वाले अपने लोगों को भेजकर माहौल खराब कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे भाजपा वालों से खतरा है। जिस तरह यह युवक यहां आकर उलझा उससे खतरा हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it