Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कन्नौज > कन्नौज लोकसभा के इतने बूथों पर सपा को वोट देने पर गया बीजेपी को, सपा ने की चुनाव आयुक्त से शिकायत

कन्नौज लोकसभा के इतने बूथों पर सपा को वोट देने पर गया बीजेपी को, सपा ने की चुनाव आयुक्त से शिकायत

कन्नौज लोकसभा की छिबरामऊ विधानसभा में बूथ संख्या- 245, 246, 247, 248 और 249 में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मतदाताओं पर दबाव डाल कर चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश हो रही है.

 Special Coverage News |  29 April 2019 12:27 PM GMT  |  कन्नौज

कन्नौज लोकसभा के इतने बूथों पर सपा को वोट देने पर गया बीजेपी को, सपा ने की चुनाव आयुक्त से शिकायत
x

समाजवादी पार्टी ने अभी अभी दी जानकारी कन्नौज के कई बूथों पर सपा को वोट देने पर भी बीजेपी को वोट जा रहा था. इसकी जानकारी सपा ने ट्विट करके दी है. उन्होंने बताया कि कन्नौज ही इटावा में भी कई बूथों पर इस तरह की शिकायतें सामने आई है.


समाजवादी पार्टी ने कहा है कि गुरसहायगंज, कन्नौज की बूथ संख्या 481, 482, 483 पर सपा को वोट देने पर भाजपा को जा रहा था वोट. प्रशासन द्वारा समाजवादी कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज भी किया गया है. पार्टी ने मुख्य चुनाव आयुक्त और उत्तर प्रदेश के मुख्य चुनाव आयुक्त से अपील करती है कि कृपया इसका संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई करें.


समाजवादी पार्टी ने कहा कि कन्नौज लोकसभा की छिबरामऊ विधानसभा में बूथ संख्या- 245, 246, 247, 248 और 249 में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मतदाताओं पर दबाव डाल कर चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश हो रही है. पार्टी ने मुख्य चुनाव आयुक्त और उत्तर प्रदेश के मुख्य चुनाव आयुक्त से अपील करते हुए कहा कि कृपया संज्ञान लेकर कार्रवाई करें. कन्नौज लोकसभा में बिधूना विधानसभा की बूथ संख्या- 362 आधे घंटे से ईवीएम खराब, वोटर अब भी कतार में है.


समाजवादी पार्टी ने कहा कि कन्नौज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने तिर्वा विधानसभा की बूथ संख्या -368 में समाजवादी पार्टी पोलिंग एजेंट सुनील कुमार यादव को मारा थप्पड़ एवं अन्य लोगों से की हिंसा. पार्टी ने मुख्य चुनाव आयुक्त और उत्तर प्रदेश के मुख्य चुनाव आयुक्त से अपील कृपया संज्ञान लेकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करें.


समाजवादी पार्टी ने कहा कि इटावा लोकसभा क्षेत्र में भाजपा सरकार के दवाब में पुलिस प्रशासन समाजवादी पार्टी के विरोध में कर रहा है काम। इटावा सदर विधानसभा की बूथ संख्या-9, 418, 419, 415, 416, 124, 200, 356, 373, 396 से सपा पोलिंग एजेंटों और मतदाताओं को जबरन निकाला बाहर. पार्टी ने मुख्य चुनाव आयुक्त और उत्तर प्रदेश के मुख्य चुनाव आयुक्त से अपील की कि करें कार्रवाई.


समाजवादी पार्टी ने कहा कि कन्नौज लोकसभा की बिधूना विधानसभा में बूथ संख्या- 349 में पीठासीन अधिकारी वोटर के साथ ईवीएम तक जाकर मतदान को प्रभावित कर रहे हैं. पार्टी ने मुख्य चुनाव आयुक्त और उत्तर प्रदेश के मुख्य चुनाव आयुक्त से अपील की कि कृपया संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई करें. कन्नौज लोकसभा में तिर्वा विधानसभा की बूथ संख्या- 94 में पीठासीन अधिकारी द्वारा धीमी गति से मतदान करवाया जा रहा है.


समाजवादी पार्टी ने कहा कि कन्नौज लोकसभा की छिबरामऊ विधानसभा में बूथ संख्या- 245, 246, 247, 248 और 249 में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मतदाताओं पर दबाव डाल कर चुनाव को प्रभावित करने की कोशिश हो रही है

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it