Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कन्नौज > सिपाही ने खाकी को किया शर्मशार, सिपाही की क्रूरता पर एसपी ने किया लाइन हाजिर

सिपाही ने खाकी को किया शर्मशार, सिपाही की क्रूरता पर एसपी ने किया लाइन हाजिर

 Shiv Kumar Mishra |  19 Sep 2020 6:48 AM GMT  |  कन्नौज

सिपाही ने खाकी को किया शर्मशार, सिपाही की क्रूरता पर एसपी ने किया लाइन हाजिर
x

कन्नौज सौरिख थाना क्षेत्र स्थित नांदेमऊ चौराहे पर वीरभान नगला निवासी दिव्यांग ई रिक्शा चालक संदीप को पीटने वाले पुलिसकर्मी का मामला संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक ने लाइन हाजिर कर जांच का आदेश दे दिया है।

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार बताया गया कि रिक्शा चालक अपनी पत्नी के साथ बीमार बेटे को दवा दिलाने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जा रहा था।चौराहा आने पर रिक्शे में बैठी अन्य सवारियों को वह पर उतारने लगा,जिस पर मौजूद सिपाही जिसका नाम किरण पाल बताया गया है सवारी उतारे जाने को लेकर दिव्यांगों को पीटने लगा। पत्नी के गुहार लगाने के बाद भी उसका दिल नहीं पसीजा तथा उसे थाने ले जाकर भी जोरदार थप्पड़ रसीद किया जिससे वह गिर गया।

सोशल मीडिया पर जारी इस वीडियो से हर जगह पुलिस की जबरदस्त किरकिरी हुई,जिसको देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने उक्त सिपाही को लाइन हाजिर करने का निर्देश जारी कर दिया। पुलिस के इस क्रूरता भरे चेहरे को जो भी देखा वह सन्न रह गया।लोग ई रिक्शा चालक के दिव्यांग होने तथा सिपाही द्वारा उसे पीटने की घटना को पूरे दिन नहीं भूले और सिपाही को उचित सजा दिये जाने की बात करते रहे।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it