कानपुर

विकास दुबे की मां ने दूसरे बेटे दीप प्रकाश से की अपील, घटना के बाद से है फरार!

Arun Mishra
22 July 2020 6:23 AM GMT
विकास दुबे की मां ने दूसरे बेटे दीप प्रकाश से की अपील, घटना के बाद से है फरार!
x
सरला ने बेटे से कहा कि पुलिस तुम्हें पूरा संरक्षण देगी, तुमने कुछ गलत नहीं किया है

कानपुर : यूपी के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के एन्काउंटर के बाद अब यूपी पुलिस उसके भाई दीप प्रकाश को तलाश कर रही है। इस बीच विकास दुबे और दीप प्रकाश दुबे की मां सरला दुबे ने अपने बेटे से अपील की है। मां सरला दुबे ने मीडिया के माध्यम से अपने बेटे से कहा कि वह पुलिस के सामने सरेंडर कर दे। नहीं तो पुलिस उसे और उसके परिवार को खत्म कर दगी। सरला ने बेटे से कहा कि पुलिस तुम्हें पूरा संरक्षण देगी, तुमने कुछ गलत नहीं किया है। तुम विकास दुबे के भाई हो इसलिए पुलिस से छुपने का प्रयास न करो।

बता दें कि विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद उसका छोटा भाई दीप प्रकाश फरार चल रहा है। पुलिस ने उस पर 20 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। इससे परिवार की चिंता बढ़ गई है। उसकी मां, पत्नी और नाबालिग बेटे ने भी दीप प्रकाश से सरेंडर करने की अपील की है।



दीप प्रकाश पर इनाम घोषित होने के बाद कृष्णानगर पुलिस ने आरोपित को दबोचने के लिए टीमें गठित की हैं। हालांकि उन्हें कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस का कहना है कि दीप प्रकाश ने घरवालों से संपर्क नहीं किया है। सर्विलांस लोकेशन के मुताबिक वह लगातार ठिकाने बदल रहा है। संभावित स्थानों पर पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही दबोच लिया जाएगा।

गौरतलब है कि दो जुलाई की रात में विकास ने अपने साथियों के साथ मिलकर दबिश पर गए आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी। इस मामले में उज्जैन से विकास को गिरफ्तार किया गया था, जिसकी कानपुर में पुलिस से मुठभेड़ के दौरान मौत हो गई थी। वहीं दो जुलाई को पुलिसकर्मियों पर हमले की जानकारी मिलने के बाद दीप प्रकाश घर से फरार हो गया था।

Next Story