Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कानपुर > यूपी के कानपुर देहात में मंदिर में जब घुसे सोमवार को श्रद्धालु, तो लडकी लाश लटकती देख उड़ गये होश!

यूपी के कानपुर देहात में मंदिर में जब घुसे सोमवार को श्रद्धालु, तो लडकी लाश लटकती देख उड़ गये होश!

 Shiv Kumar Mishra |  20 July 2020 7:43 AM GMT  |  कानपुर

यूपी के कानपुर देहात में मंदिर में जब घुसे सोमवार को श्रद्धालु, तो लडकी लाश लटकती देख उड़ गये होश!
x

कानपुर. सावन माह में सोमवार का अलग ही महत्व होता है. हर भक्त अपने आसपास बने मंदिरों में शंकर भगवान की भक्ति करने पहुंच जाता है. लेकिन कानपुर (Kanpur) देहात के रसूलाबाद कोतवाली (Rasulabad Kotwali) क्षेत्र अंतर्गत फतेहपुर गांव में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. फतेहपुर गांव (Fatehpur Village) के शिव मंदिर में एक युवती का शव मिला है. इस घटना की जानकारी मिलते ही मंदिर के पास लोगों की भीड़ लग गई. कहा जा रहा है कि मंदिर में घंटे से टंगा हुआ लड़की का शव मिला है.

वहीं, इस घटना की जानकारी ग्रामीण रमेश कुमार ने 112 डायल को दी. कुछ ही मिनट में पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस के अनुसार शव गांव की किशोरी का है, जो रात 12:00 बजे से लापता थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस की जांच में प्रारंभिक तौर पर जो बात सामने आ रही है उसके अनुसार, प्रथम दृष्टया पूरा मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. वहीं, इस पूरे मामले में लड़की के घरवाले कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सभी कारण स्पष्ट हो पाएंगे. वहीं, शव का आधा हिस्सा मंदिर में फर्श पर लेटा हुआ था. ऐसे में देखने से लग रहा है कि हत्या करने के बाद शव को फांसी का रूप देने के लिए घंटे से टांग दिया गया है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it