कानपुर

कानपुर : एसपी सिटी सुरेंद्र दास की तबियत बिगड़ी, हालत गंभीर

Arun Mishra
5 Sep 2018 6:14 AM GMT
कानपुर : एसपी सिटी सुरेंद्र दास की तबियत बिगड़ी, हालत गंभीर
x
अस्पताल में एडीजी कानपुर समेत आला अधिकारी मौके पर हैं.

कानपुर : यूपी में एक IPS अधिकारी ने सुसाइड करने की कोशिश की है. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. यूपी के कानपुर में एसपी सिटी के पद पर तैनात सुरेंद्र दास ने खुदकुशी की कोशिश की है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां एडीजी कानपुर समेत आला अधिकारी मौके पर हैं.

आईपीएस अधिकारी सुरेंद्र दास ने सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें पारवारिक कलह का ज़िक्र किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पत्नी से अनबन के चलते ऐसा कदम उठाया है. अस्पताल में सभी अधिकारी पहुंचे हैं. इस बात पर कोई भी आधिकारिक बयान देने को तैयार नहीं है.

सुरेंद्र कुमार दास 2014 बैच के आईपीएस हैं. उनका ट्रांसफर बीते महीने ही कानपुर में हुआ था. वह यहां एसपी पूर्वी के पद पर तैनात थे. उनकी पत्नी कानपुर मेडिकल कॉलेज में ही डॉक्टर हैं. रीजेंसी हॉस्पिटल के चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट राजेश अग्रवाल ने बताया कि एसपी सुरेंद्र दास को वेंटीलेटर पर रखा गया है. सुबह जब उन्हें लाया गया तो उनकी पल्स नही मिल रही थी. अगले कुछ घंटे काफी महत्वपूर्ण हैं. शाम को 4 बजे फिर मेडिकल बुलेटिन जारी होगा.

मामले में प्रभारी एसएसपी संजीव सुमन ने कहा कि एसपी सुरेंद्र दास की हालत काफी नाजुक है. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक पारिवारिक कलह से वे परेशान थे. जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होगी. उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

मूल रूप से बलिया के रहने वाले सुरेंद्र कुमार लखनऊ में रहते हैं और अभी कुछ महीने पहले ही इनकी पोस्टिंग कानपुर के एसपी सिटी के तौर पर हुई थी. उन्हें देखने के लिए एडीजी अविनाश चंद्र और कमिश्नर सुभाष चंद्र वर्मा भी पहुंचे थे. दोनों ही अधिकारियों ने मीडिया से कोई भी बात नहीं की.


Next Story