कानपुर

CM की फ्लीट की गाड़ी ने कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की कार में मारी टक्कर, मंत्री के पैरों पर गिरकर पुलिसकर्मी ने मांगी माफ़ी

Special Coverage News
22 Oct 2018 8:25 AM GMT
CM की फ्लीट की गाड़ी ने कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की कार में मारी टक्कर, मंत्री के पैरों पर गिरकर पुलिसकर्मी ने मांगी माफ़ी
x
पुलिसकर्मी ने सतीश महाना के पैरों को छूकर माफ़ी मांगी लेकिन इसके बाद भी मंत्री जी नहीं मानें और पुलिसकर्मी पर भड़क गए और उसे खूब खरीखोटी सुनाई।

लखनऊ : कानपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ्लीट की गाड़ी ने कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की कार में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद गाड़ी से उतरकर मुख्यमंत्री की फ्लीट की गाड़ी चला रहे पुलिसकर्मी ने सतीश महाना के पैरों को छूकर माफ़ी मांगी लेकिन इसके बाद भी मंत्री जी नहीं मानें और पुलिसकर्मी पर भड़क गए और उसे खूब खरीखोटी सुनाई।

जिसके बाद नाराज होकर महाना भाजयुमो कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेने कार्यक्रम स्थल तक पैदल ही चले गए। आपको बतादें सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज कानपुर में हैं। सीएम योगी यहां मोतीझील स्थित लाजपत भवन में आयोजित भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन करने पहुंचे थे।



कार्यक्रम स्थल से कुछ ही दूरी पर कैबिनेमंत्री सतीश महाना की कार में मुख्यमंत्री की फ्लीट में से एक सफेद रंग की गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। ड्राइवर अनिल ने बताया कि उनकी गाड़ी सीएम की फ्लीट में टेल में लगी हुई थी। उसी समय पीछे से सतीश महाना जी की गाड़ी आ गयी साइड देने के चलते गाड़ी साइड से टच हो गयी जिसपर उनको गुस्सा आ गई ।

Next Story