कानपुर

कानपुर केस : पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्त में आये विकास दुबे गैंग के साथी ने किया बड़ा खुलासा, देखिए- VIDEO

Arun Mishra
5 July 2020 5:32 AM GMT
कानपुर केस : पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्त में आये विकास दुबे गैंग के साथी ने किया बड़ा खुलासा, देखिए- VIDEO
x
दयाशंकर अग्निहोत्री के ऊपर यूपी पुलिस ने 25 हजार का मुकदमा घोषित कर रखा है.

कानपुर पुलिस ने बिकरु गांव में पुलिस टीम पर हमला करने वाले गैंगस्टर विकास दुबे के साथी दयाशंकर अग्निहोत्री को गिरफ्तार कर लिया है. कानपुर पुलिस और दयाशंकर के बीच आज तड़के 4.40 पर कल्याणपुर थाना क्षेत्र में मुठभेड़ हुई थी. इस दौरान दयाशंकर को पैर में गोली लगी है. दयाशंकर अग्निहोत्री के ऊपर यूपी पुलिस ने 25 हजार का मुकदमा घोषित कर रखा है.

पुलिस के मुताबिक ये मुठभेड़ जवाहर पुरम में हुई है. इस शख्स पर यूपी पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दयाशंकर का प्राथमिक उपचार करवाया है और उससे पूछताछ करने की कोशिश कर रही है. दयाशंकर से पुलिस को घटना के वक्त की जरूरी जानकारियां मिल सकती है.

आप भी देखिये वीडियो



कानपुर पुलिस ने बताया कि पुलिस टीम ने दयाशंकर को घेरकर सरेंडर करने को कहा, लेकिन सरेंडर करने के बजाय दयाशंकर देशी तमंचे से पुलिस पर फायरिंग करने लगा. इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, दोनों ओर से हुई क्रॉस फायरिंग में दयाशंकर को पैर में गोली लगी इसके बाद वो घायल हो गया. तस्वीरों में दयाशंकर अपने हाथ में एक देशी तमंचे के साथ दिख रहा है.

मुख्य सरगना विकास दुबे की तलाश जारी

कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की मौत की वजह बनने वाले विकास दुबे की पुलिस शिद्दत से तलाश कर रही है. पुलिस ने विकास दुबे के ऊपर रखी गई इनाम की राशि को 50 हजार से बढ़ाकर 1 लाख कर दिया है. हालांकि अबतक विकास दुबे की कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई है.

18 अन्य आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम

इस घटना में शामिल विकास दुबे के दूसरे गुर्गों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है. इन गुर्गों में श्यामू बाजपेई, छोटू शुक्ला ,जेसीबी चालक मोनू, जहान यादव, दयाशंकर अग्निहोत्री, शशिकांत, पंडित शिव तिवारी, विष्णु पाल, राम सिंह, राम बाजपेई, अमर दुबे, प्रभात मिश्रा, गोपाल सैनी, वीरू भवन, शिवम दुबे, बालगोविंद और बउवा दुबे शामिल हैं. इनके पर 25-25 हजार का इनाम घोषित है.

Next Story