Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कानपुर > देखिये विकास दुबे के वो साठ केस जिनके कारण बना विकास पांच लाख का इनामी बदमाश

देखिये विकास दुबे के वो साठ केस जिनके कारण बना विकास पांच लाख का इनामी बदमाश

 Shiv Kumar Mishra |  10 July 2020 1:27 PM GMT  |  कानपुर

देखिये विकास दुबे के वो साठ केस जिनके कारण बना विकास पांच लाख का इनामी बदमाश
x

कानपुर के गेंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद अब कानपुर वाले विकास दुबे अब इस दुनिया में नहीं रहे. उज्जैन में जब पुलिस के सामने आने पर जब विकास चीख चीख कर कह रहा था कि हम है विकास दुबे कानपुर वाले.

विकास दुबे का अब तक आपने आपराधिक इतिहास जानिए और देखिये किस किस सरकार में कितने केस दर्ज हुए और अब तक ये सरकारें खामोश क्यों बनी रही. ये अपराधिक इतिहास यूपी एसटीएफ ने जारी किया है.

विकास दुबे पर सबसे ज्यादा केस शिवली और कल्यानपुर थाने में दर्ज है. विकास दुबे के खिलाफ किस किस सरकार में अब तक कितने केस दर्ज हुए है आप खुद ही देख लें. विकास दुबे के शव का पोस्टमार्टम पूरा हो चुका है.विकास के बहनोई को शव सौंपा गया है.शव को भैरव घाट ले जाया जा रहा है.

STF ने विकास दुबे मुठभेड़ मामले में प्रेस नोट जारी किया जिसमें कहा है कि "मार्ग पर अचानक से गाय-भैंसों का एक झुंड भागता हुआ आया. उन्हें बचाने की कोशिश में चालक ने वाहन को मोड़ा जिससे वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. जबकि विकास दुबे को तो

विकास दुबे का अपराधिक इतिहास





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it