कानपुर

कानपुर : लड़की से बात करना छात्र को पड़ा महंगा, भीड़ ने छात्र की पीटकर की हत्या

Arun Mishra
6 Sep 2018 6:39 AM GMT
कानपुर : लड़की से बात करना छात्र को पड़ा महंगा, भीड़ ने छात्र की पीटकर की हत्या
x
पुलिस ने छात्र के नाबालिग दोस्त को हिरासत में लिया तो घटना का खुलासा हुआ।
कानपुर : उत्तरप्रदेश के जनपद कानपुर में अब मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है। यहां किदवई नगर हनुमान मंदिर के पीछे कोचिंग पढ़ने गए 11वीं के छात्र को बुधवार रात लड़की से बात करना महंगा पड़ गया। आक्रोशित युवकों की भीड़ ने छात्र को लात-घूसे से पीटते हुए मरणासन्न कर दिया। पुलिस छात्र को लेकर हैलट पहुंची जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने छात्र के नाबालिग दोस्त को हिरासत में लिया तो घटना का खुलासा हुआ।

बाबूपुरवा थानाक्षेत्र के बगाही में साउंड सर्विस का काम करने वाले लखन पाल का बेटा अंकित (16) किदवई नगर सी ब्लाक स्थित राजरानी इंटर कॉलेज में 11वीं का छात्र था। शाम 6 बजे वह कैमेस्ट्री की कोचिंग के लिए किदवई नगर हनुमान मंदिर के पीछे गया था। कोचिंग से लौटते वक्त अंकित दूसरी कोचिंग की लड़की से बात करने लगा। यह बात बाबूपुरवा छह नंबर गेट निवासी लड़की के दोस्त को नागवार गुजरी। इस नाबालिग युवक ने अपने एक और साथी को जानकारी दी। दोनों की अंकित से कहासुनी होने लगी। बात बढ़ने पर इन्होंने अपने और दोस्तों की भीड़ बुला ली। सभी ने अंकित को बीच सड़क पर जमकर पीटा। किदवई नगर पुलिस के पहुंचने से पहले ही बवाली छात्र भाग निकले। पुलिस सड़क पर पड़े अंकित को लेकर हैलट पहुंची।

दोस्त को हिरासत में लेने पर हुआ khulasa

उधर, कार्रवाई न होने से नाराज अंकित के परिजन बाबूपुरवा छह नंबर गेट के पास हंगामा करने लगे। साथ में जुटी भीड़ बाबूपुरवा सीओ को धकियाती हुई किदवई नगर थाने पहुंचकर हंगामा करने लगी। पुलिस ने अंकित के नाबालिग दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो स्थिति साफ हुई। दोस्त के मुताबिक लड़की से बात करने पर विवाद हुआ।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story