कानपुर

बेटी के साथ भतीजे को बिस्तर पर देख चाचा ने किया था मर्डर, अब हुआ खुलासा

Shiv Kumar Mishra
25 Jan 2020 7:52 AM GMT
बेटी के साथ भतीजे को बिस्तर पर देख चाचा ने किया था मर्डर, अब हुआ खुलासा
x

प्रदेश के कानपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र में बीते मंगलवार को लापता हुए युवक की लाश गांव के बाहर खेत में मिली। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए चाचा और उसके बेटे को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि बेटी के साथ बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में देख चाचा ने अपने बेटे के साथ मिलकर भतीजे की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को खेत में फेंक दिया।

पुलिस के मुताबिक, मारे गए युवक के अपनी ही चचेरी बहन के साथ लंबे समय से अवैध संबंध थे। मंगलवार रात को युवक सो रहा था। देर रात वह चाचा के घर पहुंच गया। इधर, बेटे को बिस्तर पर न देख परिजनों को चिंताई हुई। खोजबीन के बाद जब युवक का सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने बिधनू पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवक का शव खेत से बरामद किया। कुछ लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए उठाया। देर रात्रि पुलिस ने मारे गए युवक के चाचा और उसके बेटे से भी पूछताछ की। सख्ती पर दोनों ने जुर्म स्वीकार कर लिया।

खेत में ही लाश फेंककर भाग आए

हिरासत में लिए गए युवक के चाचा ने बताया कि मंगलवार रात को उसका भतीजा बिस्तर पर बेटी के साथ आपत्तिनजक हालत में मिला, जिसके बाद उसने बेटे के साथ मिलकर उसी के पैंट से गला घोंटकर हत्या कर दी। रात करीब डेढ़ बजे गला घोंटने के बाद पिता-पुत्र ने भारी वस्तु से प्रहार कर युवक का चेहरा बिगाड़ दिया ताकि उसकी शिनाख्त न हो सके। इसके बाद शव को घर में ही रखे रहे। बुधवार की रात्रि दोनों युवक के शव को ठिकाने लगाने के लिए निकले। पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी पिता-पुत्र शव को कुएं में फेंकने के लिए जा रहे थे लेकिन ग्रामीणों की आहट देख दोनों खेत में ही लाश फेंककर भाग आए। गुरुवार सुबह युवक का शव खेत में पड़ा मिला। पुलिस के मुताबिक दोनों कंधे पर शव को रखकर खेत तक ले गए।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story