कानपुर

कानपुर : बिकरू कांड से ठीक पहले का ऑडियो वायरल, शहीद सीओ और एसपी ग्रामीण की बातचीत में कई खुलासे

Arun Mishra
7 Aug 2020 4:13 AM GMT
कानपुर : बिकरू कांड से ठीक पहले का ऑडियो वायरल, शहीद सीओ और एसपी ग्रामीण की बातचीत में कई खुलासे
x
शहीद सीओ और एसपी ग्रामीण बीके श्रीवास्तव के बीच इस एक्सक्लूसिव बातचीत में कई और खुलासे हैं.

कानपुर : विकास दुबे एनकाउंटर मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. बिकरू गांव में दबिश से पहले शहीद क्षेत्राधिकारी देवेंद्र मिश्र का एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें निलंबित एसओ विनय तिवारी की पोल खोलती दिख रही है. शहीद सीओ और एसपी ग्रामीण बीके श्रीवास्तव के बीच इस एक्सक्लूसिव बातचीत में कई और खुलासे हैं.

गैंगस्टर विकास दुबे के घर दबिश से पहले शहीद क्षेत्राधिकारी देवेंद्र मिश्र और एसपी ग्रामीण बीके श्रीवास्तव की बातचीत का ऑडियो सामने आया है. इस ऑडियो में शहीद सीओ ने बताया कि कैसे चौबेपुर के निलंबित एसओ विनय तिवारी ने दबिश से पहले उन्हें कॉल करके साथ चलने के लिए दबाव बनाया था.

शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र ने एसपी ग्रामीण बीके श्रीवास्तव को बताया था कि एसओ विनय तिवारी, विकास दुबे के न सिर्फ पैर छूता है, बल्कि दबिश की सूचना अबतक विकास दुबे को दे दी होगी. उन्होंने कहा था कि पहले वाले एसएसपी अनंतदेव तिवारी का एसओ विनय तिवारी लाडला था.

शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र ने एसपीआरए बीके श्रीवास्तव से कहा था कि एसओ विनय तिवारी 1.5 लाख रुपये लेकर अपने थाना क्षेत्र में जुआ खेलने देता था. उन्होंने कहा कि मैंने एसओ से जुआ बंद कराने को बोला था. अलग थाने की फोर्स लेकर छापा भी मारा था, जुआरियों को पकड़ा भी, लेकिन तत्कालीन एसएसपी को 5 लाख रुपये देकर मामला सेट करा लिया.

यह भी पढ़ें: विकास दुबे केस: फरारी काट रहे दीप प्रकाश की संपत्ति को कुर्क करेगी पुलिस

शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र ने कहा कि एसएसपी से सेटिंग के बाद विनय तिवारी की सभी जांच खत्म हो गईं. उन्होंने कहा कि विकास दुबे को अब तक एसओ विनय तिवारी ने कॉल करके बता दिया होगा कि सीओ दबिश देने आ रहा है. उसने (विनय तिवारी) ने विकास दुबे से कह दिया होगा कि तुम सब भाग जाओ.

एसपी ग्रामीण बीके श्रीवास्तव के साथ बातचीत के बाद शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा और एसओ विनय तिवारी की बातचीत का एक ऑडियो सामने आया. इस ऑडियो में शहीद सीओ जुआ को लेकर विनय तिवारी की क्लास लगा रहे थे. बताया जा रहा है कि विकास दुबे के यहां छापेमारी को लेकर विनय तिवारी ने शहीद सीओ से नेतृत्व करने की अपील की थी.

Next Story