कानपुर

पत्नी पति की बहन से कर रही थी सेक्स, जैसे पति ने खोला दरवाजा और फिर ...

Special Coverage News
19 Sep 2018 6:01 AM GMT
पत्नी पति की बहन से कर रही थी सेक्स, जैसे पति ने खोला दरवाजा और फिर ...
x

समलैंगिक संबंध बनाने पर मुहर लगने के बाद यूपी के कानपुर शहर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां कानून का हवाला देते हुए नवविवाहिता ने अपने पति को छोड़ ननद से समलैंगिक संबंध बना लिए। सुलभ शौचालय में दोनों के आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर लोगों ने पति को जानकारी दी। पति व सास ने विरोध जताया तो नवविवाहिता का जवाब सुन सब हैरान रह गए।


यह मामला कानपुर शहर कोतवाली के सिविल लाइंस क्षेत्र का है। यहां एक फैक्ट्री में काम करने वाले व्यक्ति की शादी पांच महीने पहले फतेहपुर की एक लड़की से हुई थी। पति का आरोप है कि पत्नी ने उसकी मौसेरी बहन से समलैंगिक संबंध बना लिए। मौसेरी बहन और पत्नी उसकी गैरहाजिरी में घंटों बंद कमरे में रहती थीं। एक दिन मां ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा भी लेकिन, समलैंगिक संबंधों का ख्याल उनके मन में नहीं आया।


कई बार आपत्तिजनक हालत में देखे जाने पर विरोध किया गया। इसके बाद शनिवार को पत्नी व मौसेरी बहन को पड़ोस की महिलाओं ने सार्वजनिक शौचालय में भी अश्लील हरकतें करते देखा, जिसके बाद यह बात पूरे इलाके में फैल गई।


पत्नी व मौसेरी बहन को बुलाकर पूछताछ की तो दोनों ने खुलकर अपने समलैंगिक संबंधों को स्वीकार किया और कहा कि अब तो कानून बन गया है, तुम क्या कर लोगे...। साथ ही धमकी दी कि अगर किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वे अपनी जान दे देंगी और सुसाइड नोट लिखकर पूरे परिवार को फंसा देंगी।


पति ने इस संबंध में सोमवार को एसएसपी कार्यालय में एसपी ग्रामीण को प्रार्थनापत्र देकर इस समस्या से निजात दिलाने की गुहार लगाई है। एसपी ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह का कहना है कि पूरे मामले की जांच कोतवाली पुलिस को दी गई है। जांच के बाद कानूनी पहलुओं को ध्यान रखते हुए कार्रवाई की जाएगी।


Next Story