कासगंज

कासगंज में दो पुलिसकर्मियों सहित 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, एक सिपाही गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
23 May 2020 4:50 AM GMT
कासगंज में दो पुलिसकर्मियों सहित 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, एक सिपाही गिरफ्तार
x
पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि एक आरोपी सिपाही संजीव चौधरी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है, और एक सिपाही सहित दो अन्य लोगो की तलाश की जा रही है.

कासगंज. कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन घोषित है. कासगंज के अमांपुर कस्बा एक व्यक्ति से रंगदारी दिखाकर 80 हजार रुपये वसूलने के मामले में थाना में तैनात दो पुलिसकर्मियों समेत चार लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है. पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने दो पुलिसकर्मियों सहित चार लोगों के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज कराया है. वहीं एक सिपाही को गिरप्तार भी कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली अमांपुर में तैनात सोभरन सिंह और संजीव चौधरी नामक सिपाहियों पर अनाज व्यापारी से कालाबाजारी के मामले में जेल भेजने की धमकी देकर 80 हजार रुपये वसूल लिए थे. जिसकी शिकायत व्यापारी की पत्नी ने फोन के जरिए एसपी से शिकायत की थी. जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने जब जांच कराई गयी तो मामला सही पाया गया. दरअसल अतुल गुप्ता नामक व्यक्ति टेम्पो से करीब 20 बोरी गेंहू और करीब पांच बोरी कुटे हुए चावल लेकर कासगंज बेचने जा रहा था.

तभी रास्ते में कोतवाली अमांपुर में तैनात सिपाही सोभरन सिंह, संजीव चौधरी और दो अन्य व्यक्ति गौरव यादव, पिंटू मेवाती मिल गए. और अतुल गुप्ता को जबरन रास्ते में रोक लिया. कालाबाजारी के मामले में जेल भेजने की धमकी देकर उससे 80 हजार रुपये की मांग की. इससे डरकर उसने परिजनों व घर से 80 हजार रुपये पुलिसकर्मियों को दे दिया.

पुलिस अधीक्षक (SP) सुशील घुले ने बताया कि एक आरोपी सिपाही संजीव चौधरी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है, और एक सिपाही सहित दो अन्य लोगो की तलाश की जा रही है. उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिए जायेगा. एसपी ने बताया आरोपी सिपाही को भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मेरठ कोर्ट में पेश करने के लिए भेजा जा रहा है.

Next Story