Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > कासगंज की बहुचर्चित लूट का खुलासा, लूट के बाकी तीन आरोपी एक लाख अस्सी हजार की नकदी समेत गिरफ्तार

कासगंज की बहुचर्चित लूट का खुलासा, लूट के बाकी तीन आरोपी एक लाख अस्सी हजार की नकदी समेत गिरफ्तार

 Special Coverage News |  21 Jun 2019 9:28 AM GMT

कासगंज की बहुचर्चित लूट का खुलासा, लूट के बाकी तीन आरोपी एक लाख अस्सी हजार की नकदी समेत गिरफ्तार
x

कासगंज जिले के कस्बा मोहनपुर में हुई एक लूट और गजंदुंडवारा क़स्बा में हुई चर्चित लूट का एसपी अशोक कुमार शुक्ल ने खुलासा तो पहले ही कर दिया था लेकिन बाकी तीन आरोपियों को भी आज गिरफ्तार कर लिया गया. इनके कब्जे से एक लाख अस्सी हजार नकद और दो मोटर साइकिल समेत अवैध तमंचा भी पकड़ा गया है.

एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि इन आरोपियों ने सहावर थाने के कस्बे मोहनपुर में और गंज कस्बे में दिनदहाड़े एक लूट की घटना को अंजाम दिया. यह बहुचर्चित लूट का मैंने संज्ञान लेते हुए कई टीमों का गठन करके इसके खुलासे पर लगाया. जिसके परिणाम सार्थक निकले और इस केस का खुलासा बीते सप्ताह किया जा चूका है. इस केस के बाकी रहे तीन आरोपी भी आज चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ गये.

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार तीनों अभियुक्त जनपद अलीगढ़ के निवासी है. इनके पास से एक लाख अस्सी हजार नकद और दो मोटर साइकिल समेत अवैध तमंचा भी पकड़ा गया है. अब इनको जेल भेजा जा रहा है. इन अभियुक्तों की गिरफ्तारी स्वाट टीम , थाना सहावर पुलिस , थाना गंजडूडवारा पुलिस ने मिलकर कार्यवाही की है.

Tags:    
Next Story
Share it