Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > पुलिस क्षेत्राधिकारी कासगंज ने की सर्राफा व्यवसायियों के साथ बैठक

पुलिस क्षेत्राधिकारी कासगंज ने की सर्राफा व्यवसायियों के साथ बैठक

सर्राफा व्यवसायियों से लूटपाट की घटनाएं पुनरावृति ना हो सके इस संदर्भ में व्यापारियों से सुझाव मांगे गए।

 Arun Mishra |  17 Sep 2020 3:24 PM GMT  |  कासगंज

पुलिस क्षेत्राधिकारी कासगंज ने की सर्राफा व्यवसायियों के साथ बैठक
x

कासगंज : यूपी के जनपद कासगंज में पुलिस कप्तान के निर्देशन में सीओ सिटी ने शहर कोतवाली मैं सर्राफा व्यवसायियों के साथ बैठक की जिसमें प्रदेश में सर्राफा व्यापारियों के साथ लूटपाट की घटनाओं के संदर्भ में एक आवश्यक बैठक कोतवाली परिसर कासगंज में आयोजित की गई जिसमें सर्राफा व्यवसायियों से लूटपाट की घटनाएं पुनरावृति ना हो सके इस संदर्भ में व्यापारियों से सुझाव मांगे गए।

सर्राफा एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अखिलेश अग्रवाल ने कहा तेज आवाज वाला सायरन प्रशासन की तरफ से शहर के मुख्य मार्गों पर अवश्य लगना चाहिए एवं सर्राफा बाजारों पुलिस की स्थाई व्यवस्था प्रातः 10:00 बजे से रात्रि 8:00 बजे तक सुनिश्चित की जाए।

मिंकी अग्रवाल ने कहा जिन व्यापारियों की दुकान पर कैमरे नहीं लगे हैं वह अवश्य लगवाएं और कैमरे की सप्लाई इनवर्टर से रात में भी चालू रखें। वही सीओ सिटी व कोतवाली इंचार्ज ने ने कहा सर्राफा व्यापारी व्यापारियों की सुरक्षा के लिए पुलिस की तरफ से आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

इस मौके पर जिला सर्राफा एसोसिएशन के जिला महामंत्री राजवीर सिंह सोलंकी, सत्य प्रकाश गहलोत,सजय अग्रवाल,राजकुमार शर्मा,शरद माहेश्वरी, पूरन सिंह राणा,प्रकाश माहेश्वरी,सुशील अग्रवाल,पुष्कर अग्रवाल,संदीप माहेश्वरी,गौरव वर्मा,मधुकर अग्रवाल,सुशील अग्रवाल, तनुज राठौर प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it