Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > कासगंज की गंजडुंडवारा पुलिस और एसटीएफ ने हत्या के अपराध में वांछित 50 हजार का इनामी पकड़ा

कासगंज की गंजडुंडवारा पुलिस और एसटीएफ ने हत्या के अपराध में वांछित 50 हजार का इनामी पकड़ा

 Special Coverage News |  27 Aug 2019 9:50 AM GMT  |  कासगंज

कासगंज की गंजडुंडवारा पुलिस और एसटीएफ ने हत्या के अपराध में वांछित 50 हजार का इनामी पकड़ा
x

कासगंज जिले की गंजडुंडवारा पुलिस ने आगरा की एसटीएफ यूनिट के साथ मिलकर एक कई सालों से फरार चल रहे अपराधी को उतराखंड से गिरफ्तार किया है. यह जानकारी कासगंज के एएसपी डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी ने दी.

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि जिले के गंजडुंडवारा थाना इलाके में 2013 में मो धनपाल निवासी ब्रह्मानंद गुप्ता के के भाई विष्णुरत्न गुप्ता की हत्या कर दी गई. इस हत्या में परिजनों द्वारा तीन लोंगों को नामित किया गया. जिसमें पुलिस एन एक अभियुक्त को तत्काल गिरफ्तार के जेल भेज दिया जबकि एक अभियुक्त तब से लेकर आज तक फरार चल रहा था. उन्होंने बताया कि अभी वांछित अपराधियों को लेकर काफी खोजबीन की जा रही है तो जिले के एसपी द्वारा इस आरोपी पर पच्चीस हजार का ईनाम घोषित किया गया.

डॉ त्रिपाठी ने बताया उसके बाद इस आरोपी पर अलीगढ़ रेंज के डीआईजी प्रत्येन्द्र पाल सिंह द्वारा पचास हजार का ईनाम घोषित कर इसकी सूचना आगरा एसटीएफ यूनिट को भी दी. जिले के गंजडुंडवारा थाना की पुलिस और आगरा एसटीएफ यूनिट ने मिलकर इस आरोपी को उत्तराखंड के देहरादून से देर रात गिरफ्तार कर लिया. अब इसको जेल भेजा जा रहा है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it