Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > कासगंज पुलिस ने दबोचा 25 हजार रूपये का इनामी बदमाश

कासगंज पुलिस ने दबोचा 25 हजार रूपये का इनामी बदमाश

 Special Coverage News |  21 Dec 2018 3:58 AM GMT  |  कासगंज

कासगंज पुलिस ने दबोचा 25 हजार रूपये का इनामी बदमाश

कासगंज: पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ल ने जिले में अपाराधियों के खिलाफ एक मुहीम चला रखी है. इस मुहिम के तहत जिले के थाना सुनगढ़ी पुलिस ने वांछित आरोपी मोनू पुत्र मुनेश कुमार जिस पर 25 हजार इनाम भी था उसे गिरफ्तार कर लिया है. यह जानकारी एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने मिडिया को दी.

एसपी अशोक कुमार ने बताया कि बदमाश मोनू पुत्र मुनेश कुमार उर्फ डॉ.डैन निवासी नगला भवानी थाना अमापुर जनपद कासगंज धारा 302 व एस सी एस टी एक्ट में थाना अमांपुर में बांछित था. अभियुक्त मोनू पुत्र मुनेश कुमार उर्फ डॉ.डैन पर 25000 हजार रूपये इनाम घोषित था. लाख प्रयास के बाद पुलिस को सफलता नही मिल पा रही थी.

अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी के नेतृत्व में इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने हेतु लगायी गई थी. पुलिस टीमें परंतु जनपद के थाना सुनगढ़ी पुलिस ने मुखबर की सूचना के आधार पर बताये गये स्थान पर थाना प्रभारी अवधेश भदौरिया ने अपने 4 अन्य पुलिस कर्मियों को लेकर दबिश दी? दबिश के दौरान उक्त अभियुक्त मोनू पुत्र मुनेश कुमार उर्फ डॉ.डैन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने पुलिस पार्टी को 25000 का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top