कासगंज

Kasganj Corona News Update: कासगंज जिले में कोरोना के तीन नए मरीज निकले

Shiv Kumar Mishra
10 May 2020 5:52 AM GMT
Kasganj Corona News Update: कासगंज जिले में कोरोना के तीन नए मरीज निकले
x

उत्तर प्रदेश के जिला कासगंज में कोरोना ने फिर से दस्तक़ दे दी है. आज कासगंज में कोरोना के 3 नए केस मिलने से जिला प्रसासन में हड़कंप मच गया है. इससे पहले भी तीन मरीज सामने आये जो अब ठीक चुके है. यह तीन मरीज कासगंज, सोरों और सहावर इलाके में मिले है.

मिली जानकारी के मुताबिक कासगंज के दस संभाबित मरीजों की रिपोर्ट जांच के लिए अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के अस्पताल में भेजी गयी. जहाँ से सात की निगेटिव तो तीन मरीजों की पॉजिटिव रिपोर्ट सामने आई है. जनपद में तीन रिपोर्ट पॉजिटिव आने से प्रसाशन के कान खड़े गये.

ये तीन मरीज जिले के अलग अलग इलाके से है जिसमें दो मुस्लिम व एक हिन्दू समुदाय से है.जिसमें एक युवक कासगंज के मोहल्ला पीरछल्ला का रहने बाला है. तथा दूसरा युवक थाना सोरों के गाब बघेला का रहने बाला है ओर तीसरा युवक थाना सहावर के राम छितोनी का रहने बाला है.

प्रसाशन ने खबर लिखे जाने तक इन इलाकों में उचाधिकारियों के स्वास्थ्य कर्मियों समेत टीम भेज दी है. पुरे इलाके की निगरानी की जा रही और मरीजों के रहने वाले इलाके को सील कर दिया गया है.

शनिवार देर रात आई रिपोर्ट में तीन युवकों की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही स्वास्थ्य महकमा एवं प्रशासन हरकत में आ गया.इनमें से एक युवक शहर के मुहल्ला नवाब के क्षेत्र का है। दूसरा युवक सहावर तहसील के गांव रामछितैनी का रहने वाला बताया जा रहा है.रिपोर्ट आते ही प्रशासन की टीम सक्रिय हो गई.देर रात तक दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाने की तैयारी की जा रही थी.सडीएम एवं सीओ भी पुलिस फोर्स के साथ में यहां पर पहुंच गए।

कासगंज से रिपोर्ट -रमन साहू

Next Story