Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > कासगंज पुलिस को दूसरी बड़ी सफलता लगी हाथ, सप्ताह भर के भीतर दूसरी बड़ी अवैध हथियारों की फैक्ट्री का किया खुलासा

कासगंज पुलिस को दूसरी बड़ी सफलता लगी हाथ, सप्ताह भर के भीतर दूसरी बड़ी अवैध हथियारों की फैक्ट्री का किया खुलासा

 Special Coverage News |  2018-09-12T15:38:17+05:30  |  कासगंज

कासगंज पुलिस को दूसरी बड़ी सफलता लगी हाथ, सप्ताह भर के भीतर दूसरी बड़ी अवैध हथियारों की फैक्ट्री का किया खुलासा

कासगंज पुलिस को सप्ताह भर में दूसरीबड़ी सफलता मिली है. नाजायज शस्त्र फैक्टरी का भंडा फोड़ कर दिया. यह फैक्ट्री पटियाली कोतवाली अंतर्गत भरगेंन कस्बे में पकड़ी गई है. एसपी अशोक कुमार शुक्ल ने इस पर कार्यवाही करने वाली टीम को 25 हजार का पुरस्कार देने की बात की है.


10 तमंचा 1 बंदूक व 11 अधबने व नाजायज शस्त्र बनाने के भारी सख्या में उपकरण सहित दो अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है जबकि 4 अभियुक्त फरार है. पुलिस कप्तान अशोक कुमार शुक्ल ने आज नाजायज शस्त्र फैक्ट्री का खुलासा किया.


यह शस्त्र फैक्टरी जनपद के थाना पटियाली के कस्बा भरगैन के अलीहसन के मक्का के खेत मे से स्वाट टीम प्रभारी मुकेश कुमार व प्रभारी निरीक्षक हरी सिंह अपने पुलिस फोर्स के साथ पहुच कर महाबीर पुत्र जयराम बड़ई नगला सावा थाना अलीगंज जनपद एटा व लाल मुहम्मद पुत्र जान आलम निबासी पचबैया भरगैन पटियाली जनपद कासगंज को गिरफ्तार किया.



एसपी ने कहा कि उक्त असलाह ढाई हजार रुपये की कीमत में बेच बेच कर बाहरी जनपद में सप्लाई करते है. पुलिस कप्तान ने कहा कि अब यह समझ लें कि जिले में अवैध हथियारों का धंधा नहीं होने दिया जाएगा. इन अवैध कार्यों के खिलाफ अभियान यूँ ही चलता रहेगा, में इस कार्यवाही से खुश होकर इस टीम को पच्चीस हजार का इनाम देता हूँ इनका हौसला आफजाई करता हूँ.

Tags:    
Share it
Top