Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > कासगंज: मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव, भारी पुलिस फोर्स के साथ पीएसी भी तैनात

कासगंज: मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव, भारी पुलिस फोर्स के साथ पीएसी भी तैनात

दोनो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी हुई दोनों पक्षों में लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। होली पर मामूली बिवाद के चलते दो पक्षों में जोरदार संघर्ष हो गया।

 Shiv Kumar Mishra |  11 March 2020 3:33 PM GMT  |  कासगंज

कासगंज: मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव, भारी पुलिस फोर्स के साथ पीएसी भी तैनात
x

कासगंज। जनपद की सहावर कोतवाली में दो पक्षों में लोगो के बीच तनाब हुआ, दोनो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी हुई दोनों पक्षों में लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। होली पर मामूली बिवाद के चलते दो पक्षों में जोरदार संघर्ष हो गया।

एक पक्ष में लगभग पांच लोग घायल हो गए तथा दूसरे पक्ष में लगभग सात लोग घायल हो गए हैं। दोनों पक्षों ने थाना सहावर में तहरीर दी है। तथा हीरापुर चौराहे पर एक गाँव के लोगो ने दूसरे गाव के लोगो पर पूरी तैयारी की मंशा से हमला बोल दिया। दोनों पक्षों के आमने सामने आ जाने से जमकर पथराव हुआ ब लाठी डंडे चले।

घटना की सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंची भारी पुलिस ने भीड़ को तितर बितर कर दिया काबू पाया। तथा घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी गई जिसके वाद मौके पर एस डी एम पटियाली एस डी एम सहावर सीओ पटियाली सीओ सहावर सहित भारी मात्रा में पुलिस बल व पीएसी आदि सब की तैनाती की गई।

Tags:    
Next Story
Share it