कासगंज

कासगंज में शराब माफिया ने की सिपाही की पीट पीट कर हत्या, दरोगा मरणासन्न

Shiv Kumar Mishra
9 Feb 2021 5:20 PM GMT
कासगंज में शराब माफिया ने की सिपाही की पीट पीट कर हत्या, दरोगा मरणासन्न
x
क्या कासगंज में दोहराया गया बिकरु कांड: सीएम ने मृतक सिपाही के परिजनों को पचास लाख राहत राशी देने का वादा किया.

कासगंज जिले में शराब माफिया के हौसले बुलंद हैं। जिले के थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के नगला धीमर गाँव में शराब माफिया ने एक सिपाही की पीट-पीटकर हत्या कर दी जबकि दरोगा की हालत गंभीर बनी है। घटना की जानकारी पर पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया।

आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और हत्यारोपी शराब माफिया के खिलाफ सर्च अभियान चलाया। घायल दरोगा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार थाना सिढ़पुरा में तैनात सिपाही देवेन्द्र एवं दरोगा अशोक कुमार देर शाम क्षेत्र के गांव नगला धीमर में शराब माफिया को पकड़ने गए थे।

इस दौरान शराब माफियाओं ने दोनों पर हमला बोल दिया। दोनों को बुरी तरह से पीटा। इस दौरान दोनों पुलिसकर्मी जान बचाते हुए खेतों की ओर भागे तो शराब माफिया ने खेतों में दौड़ा-दौड़ाकर बुरी तरह पीटा। पिटाई से सिपाही देवेन्द्र की मौत हो गई जबकि घायल दरोगा अशोक ने थाने फोन कर मामले की जानकारी दी। दरोगा बुरी तरह लहूलुहान हालत में खेतों में पड़ा मिला। सिपाही का शव भी बुरी तरह लहूलुहान था।

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर कड़ा संज्ञान लेते हुए दोषियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं। सीएम योगी ने कहा है कि सरकार अपराध और अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर कार्य कर रही है। कानून व्यवस्था के संबंध में किसी प्रकार का समझौता न करते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। सीएम योगी ने घायल दरोगा को समुचित उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

साथ ही सीएम ने मृतक सिपाही के परिजनों को पचास लाख की राहत राशि और एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी का आश्वाशन दिया है. साथ ही आरोपियों के उपर रासुका लगाए जाने की भी बात कही है|

देखिये पूरा मामला



Next Story