Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > कासगंज में मोटरसाइकिल सवारों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक की मौत

कासगंज में मोटरसाइकिल सवारों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक की मौत

 Special Coverage News |  10 Aug 2019 8:33 AM GMT  |  कासगंज

कासगंज में मोटरसाइकिल सवारों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक की मौत

कासगंज जिले के थाना क्षेत्र के गांव चांडी पुलिस बैरियर के निकट सहावर की ओर से जा रहे मोटरसाइकिल सवार से कासगंज की तरफ से आ रहे मोटरसाइकिल सवार की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. जिसमें सहावर की तरफ से जा रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

मौके पर मौजूद पुलिस ने तत्काल 108नंबर पर सूचना दी. मौके पर पहुंची 108 नंबर की गाड़ी घायल को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंच पाती तब तक घायल युवक की मौत हो गई. इस दौरान कासगंज की तरफ से जा रहा युवक भाग जाने में कामयाब हो गया. दुर्घटना की रिपोर्ट मृतक के चाचा ने मोटरसाइकिल सवार युवक के विरुद्ध नामदर्ज कराई है. पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए कासगंज भेजा है.

घटनाक्रम के अनुसार कासगंज थाना क्षेत्र के खंड विकास कार्यालय के सामने निवासी संजय सिंह पुत्र बांकेलाल निवासी थाना सहावर ने दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि, उनका भतीजा अनिल कुमार पुत्र विमल कुमार निवासी पहाड़ पुर खुर्द थाना सोरों रोजाना की भांति ओम हनु पैट्रोल पंप धनसिंहपुर थाना सहावर से वापस अपने गांव पहाड़ पुर खुर्द मोटरसाइकिल यूपी 82 जैड 6451 से आ रहा था. तभी सहावर थाना क्षेत्र के गांव चांडी पुलिस बैरियर के निकट कासगंज की तरफ से आ रही अनियंत्रित मोटरसाइकिल यूपी 97एच 4706 ने सामने से रोंद दिया. जिससे अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद पुलिस ने 108 नंबर पर सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची 108 की गाड़ी घायल को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंची ही थी. कि अनिल की मौत हो गई.

मृतक का पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. इस दौरान मौके का फायदा उठा कासगंज की तरफ से आ रहा चालक भाग जाने में कामयाब हो गया. जानकारी करने पर पता चला कि चालक शराफत पुत्र शाकित अली निवासी ग्राम सुजाबल पुर थाना गंजडुंडवारा के विरुद्ध तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जाने की मांग की है. इंस्पेक्टर गणेश चौहान ने बताया कि मृतक के चाचा के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it