Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > कासगंज एसपी ने बहुचर्चित बॉबी जैन हत्याकांड का किया खुलासा, शूटर समेत चार अभियुक्त गिरफ्तार

कासगंज एसपी ने बहुचर्चित बॉबी जैन हत्याकांड का किया खुलासा, शूटर समेत चार अभियुक्त गिरफ्तार

बॉबी जैन और गुंजन अग्रवाल दोनों सट्टा तथा जुआ का कारोबार करते थे। वह एक दूसरे को वर्चस्व समाप्त करना चाहते थे?

 Arun Mishra |  2018-09-28T10:24:16+05:30  |  दिल्ली

कासगंज एसपी ने बहुचर्चित बॉबी जैन हत्याकांड का किया खुलासा, शूटर समेत चार अभियुक्त गिरफ्तार

कासगंज : यूपी के जनपद कासगंज में बीते महीने हुयुए बॉबी जैन हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिए है एसपी अशोक कुमार शुक्ला ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पूरा मामला जुआ व सट्टे के वर्चस्व की लड़ाई को लेकर था इसी के चलते बॉबी जैन की हत्या हुई. एसपी अशोक कुमार ने दो शूटर समेत चार लोगों को षड्यंत्र के आरोप में गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने घटना के दौरान प्रयुक्त किया गया तमंचा और कारतूस बरामद कर जेल भेज दिया है।

कासगंज पुलसि बहुचर्चित बॉबी जैन हत्याकांड के इस मामले में लगातार सुरागरसी कर रही थी। पुलिस ने तमाम साक्ष्यों के आधार पर एक व्यापारी नेता गुंजन अग्रवाल समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें दो शूटर शामिल है। एसपी ने बताया कि इस घटना का मास्टर माइंड कासगंज जिला जेल में निरुद्ध पप्पू गाजी है। मोहित अग्रवाल उर्फ गुंजन अग्रवाल ने पप्पू गाजी से साठगांठ कर 12 लाख कुपये में बॉबी जैन को दुनिया से हटाने का सौदा कर दिया। बॉबी जैन और गुंजन अग्रवाल दोनों सट्टा तथा जुआ का कारोबार करते थे। वह एक दूसरे को वर्चस्व समाप्त करना चाहते थे।




एसपी ने बताया बाबी हत्याकांड में शहर के मुहल्ला नाथूराम गली पचौरियान निवासी मोहित अग्रवाल उर्फ गुंजन अग्रवाल, राज माहेश्वरी, निवासी लवकुशनगर, इंद्र कुमार दीक्षित उर्फ बंटी उर्फ इंद्रा निवासी खेड़ा हुसैनपुर थाना उझानी जनपद बदायूं के अलावा शूटर योगेश उर्फ राजू निवासी कटरा ब्रह्मपुर थाना कोतवाली बदायूं को पकड़ा है। इस मामले में सोरों कस्बा के मुहल्ला योगमार्ग निवासी गुड्डू गाजी को दबोचने के लिए पुलिस जुटी है। जबकि सुपारी लेने वाला पप्पू गाजी उर्फ समीर तिहाड़ जेल में है।

बता दें कि 15 मई, 2015 को बॉबी जैन की हत्या कराने की फिरौती थी गई थी, लेकिन उस वक्त सौरभ की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने साक्ष्य एकत्रित कर गुंजन अग्रवाल, राज माहेश्वरी निवासी कासगंज के अलावा शूटर इन्द्र कुमार उर्फ बंटी निवासी खेड़ा हुसैन ऊझानी जनपद बदायूं, योगेश कुमार उर्फ राजू निवासी बदायूं जनपद के थाना कटरा मोहल्ले के रहने वाले हैं, जो कि चर्चित भाड़े के शूटर हैं। साथ ही दोनों शूटर के कब्जे से घटना में प्रयुक्त किया गया तमंचा भी बरामद कर लिया है।

एसपी अशोक कुमार ने बताया कि इस पूरी घटना में सट्टा और जुआ पर अपना वर्चस्व कायम करने का मामला निकल कर सामने आया है। जिले में सट्टा और जुआ का कारोबार नहीं होने देंगे। पूरी तरह से लगाम लगाई जाएगी।

बॉबी जैन हत्याकांड का पर्दाफाश करने में शहर कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार सिंह, स्वाट टीम प्रभारी मुकेश कुमार सोलंकी, एसआइ सुरेंद्र कुमार, नरेंद्र ¨सह, स्वाट टीम एसआइ मुकेश कुमार और कई आरक्षी शामिल हैं। एसपी ने पुलिस टीम को 25 हजार का पुरस्कार भी दिया है।


Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top