कासगंज

कासगंज में भीषण हादसा: सिढ़पुरा में पेड़ से टकराई कार, तीन लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुःख

Arun Mishra
18 July 2021 5:06 PM GMT
कासगंज में भीषण हादसा: सिढ़पुरा में पेड़ से टकराई कार, तीन लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुःख
x
हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दूल्हा और दुल्हन समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

कासगंज जिले में आज दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जनपद के थाना सिढ़पुरा क्षेत्र में रविवार शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया। दुल्हन की विदा कराकर लौट रहे दूल्हे की कार सिढ़पुरा-गंजडुंडवारा मार्ग पर अनियंत्रित होकर जामुन के पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दूल्हा और दुल्हन समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक रविवार को इनोवा गाड़ी से गांव बरी से दूल्हा विजेंद्र शाक्य दुल्हन लक्ष्मी की विदाई कराकर अपने गांव नगला भुजपुरा के लिए लौट रहा था। गाड़ी में परिवार के अन्य लोग भी सवार थे। सिढ़पुरा-गंजडुंडवारा मार्ग पर गांव बाजीदपुर और गांव कलानी के बीच इनोवा गाड़ी पर चालक अचानक नियंत्रण खो बैठा।

खिड़कियां तोड़कर लोगों को बाहर निकाला

अनियंत्रित हुई गाड़ी सड़क किनारे खड़े जामुन के पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना भयंकर था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी में सवार लोग बुरी तरह से फंस गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मशीन से गाड़ी को सीधा कर और गाड़ी की खिड़कियों को तोड़कर लोगों को बाहर निकाला। इनमें तीन लोगों की मौत हो चुकी थी।

CM योगी ने जताया दुःख

मुख्यमंत्री योगी ने आज जनपद कासगंज के थाना सिढ़पुरा क्षेत्र में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री जी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मृतकों के परिजनो को दो लाख की अनुग्रह राशि एवं घायलों को पचास हज़ार की सहायता किए जाने की घोषणा की ।

Next Story