कासगंज

सामाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी ने कहा विद्युत विभाग में काफी भ्रष्टाचार व्याप्त है

Desk Editor
7 Sep 2022 6:44 AM GMT
सामाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी ने कहा विद्युत विभाग में काफी भ्रष्टाचार व्याप्त है
x

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी ने कासगंज पहुंचकर बताया कि विद्युत विभाग में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर कासगंज जनपद के पटियाली विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी इस भ्रष्टाचार के खिलाफ लोकतांत्रिक तरीके से धरना प्रदर्शन करेगी। सामाजवादी पार्टी विद्युत विभाग के अधिकारियों का शांतिपूर्वक घेराव करेगी और उनसे पूछेगी कि जनता की जेब पर क्यों लूटमारी हो रही है।

ग्रामीण क्षेत्रों में जहां पर बिजली का उपयोग बहुत कम होता है, वहां पर हजारों के बिल आ रहे हैं। विद्युत विभाग गांवों में जाकर फर्जी छापामारी करता है। इसके बाद लोगों से पैसा वसूली की जाती है और कुछ पर दिखावे के लिए कार्यवाही कर दी जाती है। यह भ्रष्टाचार समाजवादी पार्टी किसी भी तरह से नहीं सहेगी। समाजवादी पार्टी पूरे कासगंज जिले के अंदर आंदोलन करेगी और बिजली विभाग के भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए समाजवादी पार्टी पूरी तरह से सड़कों पर उतरने का काम करेगी। पार्टी जनता की आवाज उठाएगी और जनता के साथ मिलकर धरना प्रदर्शन करेगी ।


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज़ गांधी ने कहा कि विद्युत विभाग के अभियंता, एसडीओ, जेई और लाइनमैन अपने व्यवहार में सुधार कर लें। लोकतंत्र में जनता की लूट नहीं चलेगी। जितने भी अधिकारी हैं वे पब्लिक सर्वेंट हैं यानि की जनता के नौकर हैं लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि अधिकारी जनता के मालिक बन चुके हैं। जनता को उलुलजुलुल बिल भेजे जा रहे हैं। फर्जी छापेमारी की जा रही है और पैसा वसूलने का काम विद्युत विभाग द्वारा किया जा रहा है।

अब्दुल हफीज गांधी ने बिजली मंत्री अरविंद कुमार शर्मा से और कासगंज की जिलाधिकारी हर्षिता माथुर से आग्रह किया है कि बिजली विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म किया जाए वरना समाजवादी पार्टी सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होगी। सामाजवादी पार्टी धरना प्रदर्शन करेगी। अब्दुल हफीज गांधी ने बताया कि हम शांतिपूर्वक तरीके से बिजली विभाग के अधिकारियों का घेराव भी करेंगे।

Next Story