कासगंज

कासगंज जेल में अब्बास अंसारी को सता रहा है इस माफिया का डर, दोनों में हो चुकी है पहले गैंगवार

Shiv Kumar Mishra
18 Feb 2023 1:35 PM GMT
कासगंज जेल में अब्बास अंसारी को सता रहा है इस माफिया का डर, दोनों में हो चुकी है पहले गैंगवार
x

उत्तर प्रदेश के माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे और विधायक अब्बास अंसारी को कासगंज जेल में जान का खतरा सता रहा है। बाहुबली विधायक अब्बास अंसारी जिले की पचलाना जेल में हैं। इसी जेल में पूर्वांचल के कुख्यात अपराधी कुंटू सिंह भी 2021 से बंद हैं। कुंटू सिंह के बंद होने के कारण विधायक अब्बास के परिजनों को अब उनकी सुरक्षा की चिंता सता रही है। उन्होंने जेल में अब्बास की हत्या की आशंका जाहिर की है और प्रदेश सरकार को पत्र लिखकर जेल में बदलाव करने और सुरक्षा की मांग की है।

भाई ने लिखा पत्र

यह पत्र विधायक अब्बास के भाई उमर अंसारी ने लिखा है। यहां के जिला प्रशासन व जेल प्रशासन को विधायक के भाई ने नहीं भेजा है। चार दिन पूर्व बाहुबली विधायक अब्बास अंसारी को चित्रकूट की जेल से पचलाना की जेल में शिफ्ट किया गया है। विधायक की जेल में बदलाव इसलिए किया गया कि वह चित्रकूट जेल में अपनी पत्नी निकहत से घंटों मुलाकात करते थे। जब इस मामले का खुलासा हुआ तो उनकी जेल बदली गई।

दोनों के बीच हो चुका है गैंगवार

सूत्रों के मुताबिक बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी और माफिया एवं अपराधी कुंटू सिंह के गिरोह में कई बार गैंगवार हो चुका है। कुंटू सिंह को मुख्तार अंसारी को दुश्मन माना जाता है। इसी स्थिति को देखते हुए भाई उमर अंसारी ने विधायक अब्बास की हत्या की आशंका व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि कुंटू सिंह भी यहां की जेल में बंद है जिसके कारण अब्बास की हत्या की आशंका है।

जेल में अब्बास सुरक्षित- जेल अधीक्षक

पचलाना जेल के अधीक्षक विजय विक्रम सिंह का कहना है कि उन्हें विधायक के भाई का कोई पत्र नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि जेल में विधायक अब्बास पूरी तरह से सुरक्षित हैं। वह अलग हाई सिक्योंरिटी बैरक में हैं। जबकि कुंटू सिंह अलग हाई सिक्योरिटी बैरक में हैं।

Next Story