Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > कासगंज में पत्रकारिता की आड़ में पेट्रोलियम पदार्थ बेचते ब्यूरो चीफ समेत तीन गिरफ्तार

कासगंज में पत्रकारिता की आड़ में पेट्रोलियम पदार्थ बेचते ब्यूरो चीफ समेत तीन गिरफ्तार

 Special Coverage News |  23 July 2019 12:45 PM GMT  |  कासगंज

कासगंज में पत्रकारिता की आड़ में पेट्रोलियम पदार्थ बेचते ब्यूरो चीफ समेत तीन गिरफ्तार
x

कासगंज जिले की तहसील सहावर क्षेत्र के गांव याकुतगंज में पत्रकारिता की आड़ में अधिकारियों पर धौंस जमाकर अवैध रूप से पेट्रोलियम पदार्थों की बिक्री करने वाले एक पत्रकार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. खुद को एक पोर्टल का कासगंज जनपद का ब्यूरो चीफ बताने वाले रमन साहू पुत्र भगवान दास साहू की परचून की दुकान से 4 ड्रम बरामद किए गये. जिसमें 3 ड्रम खाली एक ड्रम में 180 लीटर पेट्रोलियम पदार्थ मिले. सुरेंद्र पुत्र राजवीर की दुकान से 5 ड्रम में 900 लीटर पेट्रोलियम पदार्थ ब देवेंद्र साहू पुत्र प्रेम बाबू की दुकान से 140 लीटर पेट्रोलियम पदार्थ मिला.

पेट्रोलियम पदार्थ बेचने का कोई लाइसेंस नहीं था. तीनों की दुकान से पेट्रोलियम पदार्थ नापने के लिए रखें 5 लीटर, 2 लीटर ,1 लीटर ,500एम एल ,200 एम एल , 100 एम एल, 50एम एल के नापने वाले बर्तन सहित सभी सामान को सीज कर तीनों को गिरफ्तार कर कोतवाली में लाकर सीओ अभिषेक राहुल के सामने पूछताछ की तो तीनों ने पेट्रोलियम पदार्थ बेचने की बात बताई.

सीओ डाक्टर अभिषेक राहुल ने बताया कि लंबे समय से ग्राम याकूत गंज में अवैध रूप से परचून की दुकानों पर पेट्रोलियम पदार्थ बेचे जाने की शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद सहावर तहसील के सप्लाई इंस्पेक्टर राम शरण कोतवाली सहावर की पुलिस टीम में इंस्पेक्टर गणेश चौहान, एस आई कुलदीप शर्मा के नेतृत्व में संयुक्त टीम ने छापामार कार्रवाई की.

जिसमें तीन दुकानों से कुल 1220 लीटर पेट्रोलियम पदार्थ नापने के मापक यंत्र सहित अन्य सामान सीज कर रमन पुत्र भगवानदास, जो कि खुद को एक चैनल का ब्यूरो चीफ बताता है ब सुरेंद्र सिंह पुत्र राजबीर, देवेंद्र साहू पुत्र प्रेम बाबू को आवश्यक वस्तु अधिनियम की धारा तीन बटा सात के अंतर्गत गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it