Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > कासगंज > यूपी के कासगंज में ट्रिपल मर्डर, प्रधान के परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

यूपी के कासगंज में ट्रिपल मर्डर, प्रधान के परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

कासगंज में होडलपुर गाँव में तीन की गोली मारकर हत्या और दो घायल होने की खबर मिली है.

 Shiv Kumar Mishra |  26 July 2020 4:58 PM GMT  |  कासगंज

यूपी के कासगंज में ट्रिपल मर्डर, प्रधान के परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या
x

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में अपराधियों ने एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। रविवार को हुई इस घटना में दो लोग गोली लगने से गंभीर रूप से घालय हो गए हैं। बताया जा रहा है कि गांव के प्रधान के परिवार पर अपराधियों ने हमला किया था।

कासगंज सोरों कोतवाली के ग्राम होडल पुर में गोली कांड में तीन लोगो की मौत हो गई। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। शासन के निर्देश पर होडल पुर गाँव जिला अधिकारी कासगंज ने गोद लिया था। इस गाँव में आज शाम गोलीबाजी होने से आस पास का इलाका थर्रा गया। लोगो में धहशत का माहौल बना हुआ है। अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य वर्मा घटना स्थल पर पहुचे।

मरने वालो में होडल पुर ग्राम के प्रधान पुत्र रुद्र पुत्र राज पाल बाबा, प्रेम सिंह पुत्र जोहरी सिंह की भी मौके पर ही मौत हो गई। राधाचरण पुत्र प्रेम शिंह की भी मौके ही मौत हो गई। .जबकि गुड़ुड़ और प्रमोद को रेफर किया गया है। कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। आज जनपद कासगंज में कमिश्नर अलीगढ़ का दौरा भी था उसी दिन जिले में अपराधी वेलगाम हो गए है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल पहुचाया उसके बाद घटना से समबंधित छह लोंगों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस घटना की जाँच में जुट गई है।



ट्रिपल मर्डर की सूचना पाकर जिले के एसपी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है। यहां के तनावपूर्ण हालात को देखते हुए कई थानों से फोर्स बुलाकर तैनात किया गया है। घटना को लेकर अभी पुलिस प्रशासन की ओर से कोई बयान नहीं आया है। एडीजी ने कहा कि पुलिस की पांच टीमें गठित कर दी गई हैं जो आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं।उन्होंने कहा कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी।

कासगंज की घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि कासगंज ज़िले में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्याओं से प्रदेश दहल गया है. हत्यारों के फ़रार होने की ख़बर है. उप्र में धारावाहिक आपराधिक घटनाओं को देखकर लगता है कि प्रदेश की बागडोर अब शायद भाजपा सरकार के हाथ से निकलकर बदमाशों के हाथों में चली गयी है।

रिपोर्ट कपिल दीक्षित

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it